टीम की जिम्मेदारी उठा रहे हैं युवा खिलाड़ी

Mahela Jayawardene says Young players taking responsibility of team
टीम की जिम्मेदारी उठा रहे हैं युवा खिलाड़ी
महेला जयवर्धने टीम की जिम्मेदारी उठा रहे हैं युवा खिलाड़ी
हाईलाइट
  • कहा-हमें केवल मैच जीतने और कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने की जरूरत है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मुंबई इंडियंस ने 30 अप्रैल को राजस्थान रॉयल को पांच विकेट से हराकर आईपीएल 2022 की अपनी पहली जीत दर्ज की और इस सीजन में वे कई बार मैच में जीतने के करीब आए थे। मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि इस जीत से टीम में बहुत अच्छा माहौल बना है।

जयवर्धने ने रॉयल्स के खिलाफ मैच के बारे में कहा, यह देखकर अच्छा लगा कि हम अपना कौशल दिखाने में सफल रहे और साथ ही मैच को बेहतरीन तरीके से समाप्त किया।

उन्होंने आगे कहा, हमारे पास इस सीजन में गेंद और बल्ले से मैच खत्म करने के बहुत अवसर थे, लेकिन हम नहीं कर पाए। इसलिए, तालिका में अंक प्राप्त करने के लिए जीतना टीम में हौसला बढ़ाता है।

अब उनका सामना 6 मई को ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से है, जो अंक तालिका में शीर्ष पर है, हालांकि मुख्य कोच टीम को जल्द से जल्द मैदान पर उतरना पसंद करेंगे, ताकि जीत की गति को आगे बढ़ाया जा सके।

जयवर्धने ने कहा, दुर्भाग्य से, हमें एक और मैच खेलने से पहले चार दिन का इंतजार करना पड़ा। फोकस अच्छा रहा है, हमने कुछ अच्छी बातचीत की है। अगले मैच की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जो कि कठिन है।

जयवर्धने ने कहा, हमें केवल मैच जीतने और कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने की जरूरत है, जिससे आत्मविश्वास मिलेगा। एक टीम के रूप में यह हमारे लिए कठिन रहा है, इसमें छिपाने वाली कोई बात नहीं है।

हालांकि, हमने ज्यादा मैच नहीं जीते हैं लेकिन मुंबई इंडियंस ने नई प्रतिभाओं को मौका देना जारी रखा है। तिलक वर्मा ने शानदार प्रदर्शन किया है और देवाल्ड ब्रेविस ने अपार क्षमता की झलक दिखाई है। रॉयल्स के खिलाफ स्पिनर कुमार कार्तिकेय ने डेब्यू किया और उन्होंने असाधारण प्रदर्शन किया, जबकि युवा ऋतिक शौकिन ने भी प्रभावशाली प्रदर्शन जारी रखा है।

जयवर्धने ने कहा, केके (कुमार कार्तिकेय) ने भी शानदार गेंदबाजी की, उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है। जब हमें उन्हें मैदान पर भेजने का अवसर मिला, तो हम जानते थे कि उसके पास कौशल है और वह शानदार गेंदबाजी कर सकते हैं। इन खिलाड़ियों को प्रदर्शन करते देखना बहुत अच्छा लग रहा है।

उन्होंने कहा, इस सीजन में हमारे लिए विशेष रूप से युवा खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किए हैं, जो टीम की जिम्मेदारी ले रहे हैं, और टीम को आगे ले जाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   5 May 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story