हार्दिक पांड्या भारत के भविष्य के कप्तान हैं

Michael Vaughan says Hardik Pandya is Indias future captain
हार्दिक पांड्या भारत के भविष्य के कप्तान हैं
माइकल वॉन हार्दिक पांड्या भारत के भविष्य के कप्तान हैं
हाईलाइट
  • ऑलराउंडर ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 के पहले सीजन में जीत दिलाई

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन, हार्दिक पांड्या को भारत के भविष्य के कप्तान के रूप में देख रहे हैं, क्योंकि ऑलराउंडर ने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 के पहले सीजन में जीत दिलाई।

टाइटंस ने यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को सात विकेट से हराकर प्रतिष्ठित आईपीएल 2022 ट्रॉफी लीग तालिका में भी शीर्ष पर रहते हुए जीत हासिल की।

पांड्या के नेतृत्व कौशल की कई वर्तमान और पूर्व खिलाड़ियों ने प्रशंसा की है और इंग्लैंड के महान खिलाड़ी, जो 28 वर्षीय कप्तान की कप्तानी से प्रभावित हैं, ने कहा कि वह अगले कुछ वर्षो में भारत की कप्तानी का दावा पेश कर सकते हैं।

रोहित शर्मा वर्तमान में विराट कोहली से पदभार ग्रहण करने के बाद खेल के तीनों प्रारूपों में भारत के कप्तान हैं, लेकिन टाइटंस का नेतृत्व करते हुए पांड्या के ऑन और ऑफ-द-फील्ड व्यवहार ने वॉन को प्रभावित किया है।

टाइटंस के ट्रॉफी उठाने के कुछ घंटे बाद वॉन ने ट्वीट किया, नई फ्रेंचाइजी के लिए शानदार उपलब्धि। अगर भारत को एक दो साल में कप्तान की जरूरत होती है तो मैं हार्दिक पांड्या का नाम आगे रखूंगा।

गुजरात टाइटंस के मुख्य कोच आशीष नेहरा ने भी खिताब जीतने के बाद कहा, किसी भी टीम के लिए पहले सीजन में जीतना आसान नहीं है। लेकिन, खिलाड़ियों ने हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन किया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story