मार्क वुड की चोट इंग्लैंड के लिए चिंताजनक

Mike Atherton says Mark Wood injury worrying for England
मार्क वुड की चोट इंग्लैंड के लिए चिंताजनक
माइक एथरटन मार्क वुड की चोट इंग्लैंड के लिए चिंताजनक
हाईलाइट
  • तेज गेंदबाज की तुलना अपने चोटिल सहयोगी जोफ्रा आर्चर से की है

डिजिटल डेस्क, एंटिगुआ। वेस्टइंडीज दौरे पर इंग्लैंड को एक और तगड़ा झटका लगा है। तेज गेंदबाज मार्क वुड को चोट लग गई है, जिन्होंने एंटीगुआ में पहले टेस्ट के तीसरे दिन सिर्फ पांच ओवर फेंके, इसके बाद पूरे दिन उनका इलाज किया गया। इससे पहले, इंग्लैंड के फॉर्म में चल रहे तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन पहले टेस्ट से बाहर हो गए थे।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइक एथरटन ने वुड की चोट के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की है, तेज गेंदबाज की तुलना अपने चोटिल सहयोगी जोफ्रा आर्चर से की है।

मैच के बाद स्काई स्पोर्ट्स पर बोलते हुए एथरटन ने कहा, एक तेज गेंदबाज के लिए चोट चिंताजनक है, जोफ्रा आर्चर के बारे में सोचें। वह फिर से गेंदबाजी नहीं करने जा रहा है, मैंने नहीं सोचा था कि ऐसा होगा।

उन्होंने आगे कहा, जब आप इंग्लैंड के आक्रमण के आकार को देखते हैं, तो यह वह गति है जो उन्हें अतिरिक्त बढ़त देती है और यह मार्क वुड है, जो जोफ्रा आर्चर, ओली स्टोन से ज्यादा पसंदीदा है। वुड आखिरी व्यक्ति थे और अब ऐसा लगता है कि वह भी चोटिल हैं, इसलिए यह इंग्लैंड के लिए एक झटका है।

वुड की चोट ने इंग्लैंड को एक मुश्किल स्थिति में छोड़ दिया है, साथी तेज ओली रॉबिन्सन को भी अभ्यास मैच में अपनी चोट लगने के बाद दूसरे टेस्ट के लिए संदेह में हैं।

अंतरिम कोच पॉल कॉलिंगवुड के नेतृत्व में इंग्लैंड ने तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को सीरीज के लिए शामिल नहीं किया है।

(आईएएनएस)

Created On :   11 March 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story