मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले मिलर बने आईपीएल के बेस्ट फिनिशर, शानदार प्रदर्शन के बाद भी सोशल मीडिया पर क्यों मांगनी पड़ी माफी?

Miller, who remained unsold in the mega auction, became the best finisher of the IPL
मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले मिलर बने आईपीएल के बेस्ट फिनिशर, शानदार प्रदर्शन के बाद भी सोशल मीडिया पर क्यों मांगनी पड़ी माफी?
आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहने वाले मिलर बने आईपीएल के बेस्ट फिनिशर, शानदार प्रदर्शन के बाद भी सोशल मीडिया पर क्यों मांगनी पड़ी माफी?
हाईलाइट
  • जीत के बाद मिलर ने राजस्थान को कहा सॉरी
  • गुजरात टीम ने मिलर को 3 करोड़ रुपये में खरीदा

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। आईपीएल 2022 के क्वालिफायर-1 के मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बनाई। मंगलवार को हुए इस मैच में गुजरात की जीत के हीरो रहे डेविड मिलर। मिलर ने 38 बॉल पर 68 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली। अपनी मैच जिताऊ पारी में मिलर ने 5 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। मिलर को इस प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया।  

ध्यान देने वाली बात यह है कि गुजरात को फाइनल में पहुंचाने वाले डेविड मिलर आईपीएल ऑक्शन के पहले दौर में अनसॉल्ड रहे थे, यानि उन पर किसी भी टीम ने बोली नहीं लगाई थी। इसके बाद जब दूसरे राउंड की नीलामी में उनका नाम आया तो दो फ्रेंचाइजियों में उन्हें खरीदने को लेकर होड़ लग गई। यह दो फ्रेंचाइजी थीं, गुजरात टाइटंस और मिलर की पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स। 1 करोड़ की बेस प्राइज वाले मिलर पर पहली बोली राजस्थान ने लगाई। इसके अंतिम बोली लगाकर गुजरात टीम ने मिलर को 3 करोड़ रुपये में खरीद लिया था। 

जीत के बाद पुरानी टीम को कहा सॉरी
गुजरात से पहले राजस्थान के लिए 2 सीजन खेलने वाले मिलर ने क्वालिफायर-1 में धमाकेदार पारी खेलते हुए जीता हुआ मैच राजस्थान की टीम से छीन लिया। जीत के बाद मिलर ने अपनी पुरानी टीम राजस्थान को ट्वीटर पर पोस्ट डालते हुए सॉरी कहा है।

धीमी शुरुआत के बाद की रनों की बारिश

किलर-मिलर के नाम से मशहूर डेविड मिलर ने राजस्थान के खिलाफ मैच में अपनी पारी की शुरुआत धीमे तरीके से की। उन्होंने अपने 10 रन 14 बॉलों में बनाए, लेकिन जैसे ही मिलर की निगाहें पिच पर ठीक तरीके से जमी। उनके बल्ले से रनों की बारिश होने लगी। उन्होंने अगली 24 बॉलों पर ताबड़तोड़ 58 रन जड़ दिए।  मिलर की पारी की हाइलाइट आखिरी ओवर में उनके बल्ले से निकले तीन लगातार सिक्स थे। दरअसल, गुजरात को आखिरी ओवर में 16 रनों की जरुरत थी, मिलर ने ओवर की शुरुआती तीन बॉल पर तीन सिक्स लगाकर मैच को फिनिश कर दिया।    
   
 

Created On :   25 May 2022 8:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story