मोहम्मद कैफ ने कहा, चेपॉक हमेशा सीएसके का किला रहा है

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
आईपीएल 2023 मोहम्मद कैफ ने कहा, चेपॉक हमेशा सीएसके का किला रहा है

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने चेपॉक की पिचों की स्पिन-फ्रेंडली प्रकृति को चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मजबूत होने का कारण बताया। सोमवार को, सीएसके 1426 दिनों के अंतराल के बाद एम.ए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी, जब उनका सामना आईपीएल 2023 के अपने पहले घरेलू खेल में के.एल. राहुल की अगुआई वाली लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा। सीएसके ने आखिरी बार 7 मई, 2019 को चेपॉक में खेला था।

यह हमेशा मेहमान टीमों के लिए एक चुनौती होती है कि चेन्नई में सीएसके को कैसे हराया जाए। चेपॉक हमेशा सीएसके का अभेद्य किला रहा है। यहां की पिच स्पिन के अनुकूल है और इस तरह की परिस्थितियों में एमएस धोनी से बड़ा कोई कप्तान नहीं है। कैफ ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा, इस साल भी धोनी के पास कुछ बेहतरीन स्पिनर हैं और किसी भी टीम के लिए उन्हें घर में हराना आसान नहीं होगा।

चेन्नई में खेला गया आखिरी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एकदिवसीय श्रृंखला का निर्णायक था, जहां दोनों पक्षों के स्पिनरों ने सामूहिक रूप से 11 विकेट लिए थे, यह दर्शाता है कि स्पिन सीएसके के मैचों के दौरान एक भूमिका निभाएगी। चेपॉक में, सीएसके ने घर में 56 आईपीएल मैचों में से 40 में शानदार जीत दर्ज की है। लखनऊ के खिलाफ, सीएसके अभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी-अपनी प्रतिबद्धताओं के कारण दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज सिसंडा मगाला के साथ-साथ श्रीलंकाई जोड़ी महेश ठीकशाना और मथीशा पथिराना की सेवाओं के बिना होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 April 2023 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story