comScore

क्रिकेट: IPL-13 की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंचे धोनी, CSK ने किया जोरदार स्वागत; देखें वीडियो

क्रिकेट: IPL-13 की तैयारियों के लिए चेन्नई पहुंचे धोनी, CSK ने किया जोरदार स्वागत; देखें वीडियो

हाईलाइट

  • धोनी सोमवार को आगामी आईपीएल के सीजन-13 की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे
  • IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होगी और टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई और मुंबई आमने-सामने होंगी

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी सोमवार को आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के सीजन-13 की तैयारी के लिए चेन्नई पहुंचे। यहां CSK ने अपने कप्तान का एक हीरो की तरह जोरदार स्वागत किया। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर धोनी के चेन्नई पहुंचने का एक वीडियो भी शेयर किया है। 

CSK के CEO काशी विश्वनाथन ने पिछले हफ्ते पुष्टि की थी, धोनी 3-4 मार्च से आईपीएल के आगामी सीजन के लिए प्रैक्टिस शुरू करेंगे। CEO ने यह भी कहा था कि, CSK का ट्रेनिंग कैंप 19 मार्च के बाद ही शुरू होगा। IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होगी और टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस आमने-सामने होंगी। 

यह खबर भी पढ़ें - NZ VS IND: टेस्ट सीरीज हार के बाद कोहली बोले, बल्लेबाजों ने इतने रन ही नहीं बनाए कि गेंदबाज अटैक कर सकें

बता दें कि 38 साल के धोनी ने आखिरी बार क्रिकेट मैच 2019 वनडे वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। तब से धोनी क्रिकेट से दूर हैं, अब वह IPL से वपासी करेंगे। वहीं धोनी को BCCI की केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में भी जगह नहीं मिली। BCCI ने अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 तक की अवधि के लिए खिलाड़ियों की केंद्रीय अनुबंध सूची जारी की थी।

यह खबर भी पढ़ें - NZ VS IND: न्यूजीलैंड ने दूसरे टेस्ट में भारत को 7 विकेट से हराया, सीरीज में 2-0 से किया क्लीन स्वीप

चेन्नई सुपरकिंग्स की पूरी टीम:
शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, फैफ डु प्लेसी, सुरेश रैना, एन जगदीशन, मुरली विजय, ऋतुराज गायकवाड़, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, रविंद्र जडेजा, केदार जाधव, मिशेल सैंटनर, मोनू सिंह, सैम कुरैन, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, कर्ण शर्मा, पीयूष चावला, आर साई किशोर, लुंगी एनगिडी, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, केएम आसिफ, जोश हेजलवुड।

कमेंट करें
5Zkd6