आईपीएल 2021: मुंबई ने चेन्नई को मैच में वापसी करने का मौका दिया : लारा

September 20th, 2021

हाईलाइट

  • मुंबई ने चेन्नई को मैच में वापसी करने का मौका दिया : लारा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा का कहना है कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को वापसी करने का मौका दिया। लारा ने कहा कि गेंदबाजी के दौरान मुंबई ने रणनीतिक गलती की जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा और टीम को हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई का स्कोर एक समय चार विकेट पर 24 रन था लेकिन उसने छह विकेट पर 156 रन बनाकर स्कोर बोर्ड पर लड़ने लायक स्कोर खड़ा किया। लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, कुछ चीजें हैं जो कीरोन पोलार्ड को करनी चाहिए थी और मुझे लगता है कि उन्होंने सही समय पर चीजें नहीं की और चेन्नई को मैच में वापसी करने का मौका दिया। आप इसे आसान बना सकते थे।

उन्होंने कहा, मैं मुंबई के गेंदबाजों को दोष नहीं दे रहा लेकिन मुझे लगता है कि इन्हें थोड़ी अच्छी तरह रणनीति बनानी चाहिए। मुझे लगता है कि यह अधिक सामरिक है। आपके पास दो स्पिनर हैं जिनका आपको किसी समय उपयोग करने की सबसे अधिक संभावना है। मैं जरूर यह नहीं कहूंगा कि गेंदबाजी खराब थी। मुझे लगा कि अगर उन्होंने उनका सही इस्तेमाल किया होता, तो चेन्नई के लिए 156 रन बनाने का कोई रास्ता नहीं होता। चेन्नई ने मुंबई को आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैच में 20 रनों से हराया।

 

(आईएएनएस)