पार्ल रॉयल्स ने पहले सीजन के लिए डेविड मिलर को बनाया कप्तान

Paarl Royals named David Miller as captain for the first season of SA20
पार्ल रॉयल्स ने पहले सीजन के लिए डेविड मिलर को बनाया कप्तान
एसए20 पार्ल रॉयल्स ने पहले सीजन के लिए डेविड मिलर को बनाया कप्तान
हाईलाइट
  • मिलर ने आईपीएल 2022 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था

डिजिटल डेस्क, पार्ल। पार्ल रॉयल्स ने रविवार को दक्षिण अफ्रीका के अनुभवी बल्लेबाज डेविड मिलर को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) द्वारा आयोजित नई टी20 लीग एसए20 के पहले सीजन के लिए कप्तान के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की, जो जनवरी 2023 में शुरू होगी।

मिलर ने आईपीएल 2022 सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था और उन्होंने गुजरात टाइटंस के पहले प्रयास में 142.73 के स्ट्राइक रेट से 16 मैचों में 481 रन बनाकर खिताब जीतने में मदद की। अगस्त में दक्षिण अफ्रीका की अपनी कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में 2-1 से जीत दिलाई।

मिलर वर्तमान में कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) के मौजूदा सत्र में बारबाडोस रॉयल्स की कप्तानी कर रहे हैं। मिलर खेल के सबसे बेहतरीन फिनिशरों में से एक रहे हैं और अपने देश में रॉयल्स का नेतृत्व करने के लिए स्पष्ट रूप से उत्साहित हैं। पार्ल स्थित फ्रेंचाइजी ने 33 वर्षीय मिलर को कप्तानी की भूमिका दी है, जो नीलामी से पहले टीम द्वारा हस्ताक्षरित दो दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ियों में से एक थे।

मिलर ने भूमिका के लिए अपनी नियुक्ति पर कहा, पार्ल रॉयल्स के कप्तान के रूप में नियुक्त होने पर मुझे बहुत गर्व हो रहा है। यह मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। पार्ल और पश्चिमी केप के लोग समग्र रूप से गुणवत्ता और मनोरंजक क्रिकेट के महान समर्थक हैं और मेरी महत्वाकांक्षा सही तरीके से टीम का नेतृत्व करने और अपने प्रशंसकों को उनकी टीम को खुश करने के लिए अनगिनत यादें देने की होगी।

दक्षिण अफ्रीकी मिलर के पूर्व साथी, मुख्य कोच जेपी डुमिनी ने उनके रॉयल्स के कप्तान के होने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

उन्होंने कहा, डेविड उन अच्छे खिलाड़ियों में से एक हैं, जिनसे आप मिलेंगे, और परिस्थितियों के बारे में जानना कुछ ऐसा है जो हमारे लिए बहुत मूल्यवान होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story