दिल्ली कैपिटल्स के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभा सकते हैं फिल साल्ट : प्रज्ञान ओझा

Phil Salt can play wicketkeeper role for Delhi Capitals: Pragyan Ojha
दिल्ली कैपिटल्स के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभा सकते हैं फिल साल्ट : प्रज्ञान ओझा
आईपीएल 2023 दिल्ली कैपिटल्स के लिए विकेटकीपर की भूमिका निभा सकते हैं फिल साल्ट : प्रज्ञान ओझा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में चल रहे एसए20 में प्रिटोरिया कैपिटल ने सनराइजर्स ईस्टर्न केप पर सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट की 47 गेंदों पर 77 पारी से जबरदस्त जीत हासिल की, जो उन्हें प्रतिस्पर्धी 193 तक ले गई। अपने बचाव में, तेज गेंदबाज एनरिक नार्जे चार ओवर के स्पेल को संभालने के लिए बहुत शानदार थे, जिसमें उन्हें केवल 18 रन देकर दो विकेट मिले, अंतत: सनराइजर्स को 170/5 पर रोक दिया, जिससे कैपिटल को 23 रन की जीत मिली।

प्रिटोरिया के लिए खेलने के अलावा, सॉल्ट इंग्लैंड के लिए खेलते हैं और पिछले साल टी20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य थे। वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी काम करेंगे, जिन्होंने आईपीएल 2023 मिनी-खिलाड़ी नीलामी में उन्हें 2 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया।

भारत के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर प्रज्ञान ओझा को लगता है कि सॉल्ट आईपीएल 2023 में दिल्ली के लिए शानदार हो सकते हैं, खासकर कप्तान और बाएं हाथ के कीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं क्योंकि 30 दिसंबर 2022 को दुर्घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गए थे।

स्पोर्ट्स 18 पर मैच सेंटर लाइव शो में ओझा ने कहा, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप उनकी सहयोगी फ्रेंचाइजी के बारे में बात करते हैं तो जिस स्थिति में वे हैं, उन्हें रखने और वितरित करने के लिए साल्ट जैसे किसी व्यक्ति की आवश्यकता होगी। और मुझे लगता है कि ये सभी थिंक टैंक उन्हें एक संसाधन के रूप में देख रहे होंगे। ओझा ने नॉर्जे के प्रदर्शन पर भी अपने विचार व्यक्त किए और सनराइजर्स के खिलाफ जिस तरह से उन्होंने अपनी गति में बदलाव किए उससे प्रभावित हुए।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Jan 2023 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story