इस सीजन में पहली बार नजर आई प्रीति जिंटा, स्टैंड्स में टीम का हौसला बढ़ाते हुए दिखीं

Preity Zinta, seen for the first time in this season, was seen encouraging the team in the stands
इस सीजन में पहली बार नजर आई प्रीति जिंटा, स्टैंड्स में टीम का हौसला बढ़ाते हुए दिखीं
आईपीएल 2022 इस सीजन में पहली बार नजर आई प्रीति जिंटा, स्टैंड्स में टीम का हौसला बढ़ाते हुए दिखीं
हाईलाइट
  • पिछले साल में सेरोगेसी से हुए थे जुड़वा बच्चे

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आईपीएल अब अपने फुल रोमांच पर पहुंच चुका है। टूर्नामेंट अपने मिड-सीजन तक पहुंच चुका है, जहां लगभग सभी टीमों ने अपने  आधे से ज्यादा मैच खेल लिए हैं। इसी के साथ टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपना पूरा जोर लगा रही है। सभी टीमों के फैंस के साथ-साथ उनके मालिक भी अपनी-अपनी टीमों का हौसला बढाते हुए मैदान पर नजर आते हैं।

अगर बात करें पंजाब किंग्स टीम की मालकिन प्रीति जिंटा की तो वह आज पहली बार इस सीजन में अपनी टीम को चीयर करने वानखेड़े स्टेडियम पहुंची। आज चेन्नई और पंजाब के बीच खेले जा रहे मैच में प्रीति अपनी टीम की जर्सी पहने और हाथ में फ्लैग लेकर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते हुए दिखाई दीं।

इतने दिनों से कहां गायब थी जिंटा?

आईपीएल को शुरु हुए 1 माह से ज्यादा का टाइम हो गया है। साथ ही पंजाब किंग्स टीम लीग के अपने आधे मैच खेल चुकी थी। ऐसे में सबके मन में प्रश्न था कि टीम की मालकिन अभिनेत्री प्रीति जिंटा एक भी बार टीम को सपोर्ट करने स्टेडियम नहीं पहुंची।

दरअसल, प्रीति के आईपीएल मैचों में अपनी टीम के साथ न रहने का कारण उनके जुड़वा बच्चे हैं जिनका जन्म पिछले साल नवंबर में हुआ था। प्रीति इन्हीं की देखभाल की वजह से ही इस बार आईपीएल में अपना ज्यादा समय नहीं दे पा रहीं थी।  

पिछले साल में सेरोगेसी से हुए थे जुड़वा बच्चे

46 साल की प्रीति के दोनों बच्चे सरोगेसी के जरिए हुए थे। जिनका नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ रखा । बता दें कि, प्रीति ने साल 2016 में अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ संग शादी की थी।   

ऐसा है टीम का प्रदर्शन 

पंजाब किंग्स का प्रदर्शन सीजन के पहले हाफ में कुछ खास नहीं रहा है और टीम 7 में से 3 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर है। पंजाब को बल्लेबाजी के दौरान अब थोड़ा रक्षात्म क्रिकेट खेलने की भी आवश्यकता है क्योंकि अभी तक देखा गया है कि लगातार गिरते विकेटों के बीच भी उनके बल्लेबाज अटैक करने को देखते है यहीं कारण रहा है कि या तो टीम ने 180+ का स्कोर किया है या फिर सिर्फ 115-140 के बीच ही उनकी टीम सिमट कर रह गयी।

पावरप्ले के बाद किंग्स ने लगभग हर मैच में लय गंवाई है और उसके बाद क्लस्टर में विकेट गंवाए है। उन्होंने बीच के ओवरों (29) में सबसे ज्यादा और डेथ ओवरों में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट गंवाए हैं।

Created On :   25 April 2022 3:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story