सम्मान: टीम ऑफ द ईयर का सम्मान मिलने पर बोले विलियमसन, न्यूजीलैंड क्रिकेट के लिए गर्व का क्षण

February 26th, 2022

हाईलाइट

  • विलियमसन को यकीन है कि न्यूजीलैंड मेहमानों को हल्के में नहीं लेगा

डिजिटल डेस्क, ऑकलैंड। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने कहा कि 59वें हैलबर्ग अवार्डस में टीम ऑफ द ईयर का सम्मान मिलना देश के लिए गर्व का क्षण है। 1949 में स्थापित हैलबर्ग अवार्डस, न्यूजीलैंड में शीर्ष खेल उपलब्धियों को मान्यता देने के लिए दिए जाते हैं।न्यूजीलैंड टीम को 2021 में विशेष रूप से विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के पहले सीजन को जीतने के लिए, वनडे रैंकिंग के शीर्ष पर पहुंचने और टी20 विश्व कप में उपविजेता बनने के लिए सम्मानित किया गया।

विलियमसन ने एसईएनजेड ब्रेकफास्ट शो में कहा, टीमों की श्रेणी में किसी एक का चुनाव करना अविश्वसनीय रूप से कठिन है, लेकिन साथ ही न्यूजीलैंड क्रिकेट के लिए इस तरह का पुरस्कार प्राप्त करना गर्व का क्षण है और कुछ अच्छी मान्यता है। हाँ, यह एक अच्छा साल था, क्योंकि न्यूजीलैंड ने अविश्वसनीय रूप से शानदार प्रदशर्न किया है।

विलियमसन को हैमिश बॉन्ड, पॉल कोल और स्कॉट डिक्सन को हराकर दूसरी बार प्रतियोगिता में स्पोर्ट्समैन ऑफ द ईयर चुना गया। जब उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड ने एक टीम के रूप में प्रदर्शन किया था, तो वे व्यक्तिगत पुरस्कार जीतने में असहज महसूस कर रहे थे।उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि इन चीजों को चुनना इतना मुश्किल है। जब आप व्यक्तिगत पुरस्कार प्राप्त कर रहे होते हैं और आप एक टीम में खेल रहे होते हैं, तो निश्चित रूप से एक व्यक्ति के रूप में पुरस्कार प्राप्त करना मुश्किल हो जाता है।

लंबे समय से कोहनी की चोट के कारण दिसंबर से एक्शन से बाहर विलियमसन, क्राइस्टचर्च में पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड की साउथ अफ्रीका पर पारी और 276 रनों से जीत से खुश थे। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि आप वह सब कर सकते हैं जो आप करते हैं और उन्हें अपनी क्षमता के अनुसार करते हैं, लेकिन आपके पास अभी भी एक विरोधी है, जो अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहता है।

दूसरे टेस्ट का पहले दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका 238/3 रन बनाए लिए हैं, विलियमसन को यकीन है कि न्यूजीलैंड मेहमानों को हल्के में नहीं लेगा।

आईएएनएस