मध्यप्रदेश के रजत पाटीदार ने आरसीबी की तरफ से खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी

Rajat Patidar of Madhya Pradesh played a stormy half-century for RCB
मध्यप्रदेश के रजत पाटीदार ने आरसीबी की तरफ से खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी
आईपीएल 2022 मध्यप्रदेश के रजत पाटीदार ने आरसीबी की तरफ से खेली तूफानी अर्धशतकीय पारी
हाईलाइट
  • इस सीजन में गुजरात पॉइंट टेबल पर शीर्ष पायदान पर है.

डिजिटल डेस्क मुंबई। मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेले जा रहे इस सीजन के आईपीएल मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी। कप्तान फाफ डु प्लेसिस के जल्दी पवेलियन लौट जाने के बाद विराट कोहली और रजत पाटीदार ने शानदार शुरुआत देते हुए दूसरे विकेट के लिए 74 गेंदों पर 99 रन की साझेदारी निभाई।। इस सीजन में गुजरात पॉइंट टेबल पर शीर्ष पायदान पर है। वहीं आरसीबी अपनी स्थिति मजबूत बनाने के उद्देश्य से मैदान पर उतरी है। 

आरसीबी की तरफ से खेल रहे रजत पाटीदार ने जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए महज 29 गेंदों में 50 रन बनाकर अपना अर्धशतक पूरा किया। मध्यप्रदेश का प्रतिनिधित्व करने वाले रजत पाटीदार 52 रन बना कर आउट हो गए। लेकिन उनकी इस मैच में की गई जोरदार बल्लेबाजी को देखकर स्टेडियम में उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे। 

बता दें घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश की ओर से खेलने वाले दाएं हाथ के इस  बल्लेबाज पहले नें चार बार आरसीबी फ्रेंचाइजी का प्रतिनिधित्व कर चुका है। पाटीदार को 20 लाख रुपये की कीमत पर आरसीबी में शामिल किया गया था। 

कहां के रहने वाले है रजत पाटीदार?

1 जून 1993 को मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में रजत पाटीदार का जन्म हुआ था। रजत ने इंदौर से ही अपनी पढ़ाई पूरी की। बता दें पाटीदार को क्रिकेट के प्रति अधिक लगाव था वह एक तेज गेंदबाज़ बनना चाहते थे। 2015 में बड़ौदा के खिलाफ रणजी ट्रॉफी से फर्स्ट क्लास क्रिकेट में डेब्यू करने वाले पाटीदार ने डेब्यू मैच में ही शतक लगाया था। 

 

Created On :   30 April 2022 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story