comScore

अश्विन ने कहा, टीम ने सही समय पर 10 अंक हासिल किए हैं

अश्विन ने कहा, टीम ने सही समय पर 10 अंक हासिल किए हैं

हाईलाइट

  • पंजाब अब तक हुए अपने 9 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में 10 अंक के साथ चौथे नंबर पर
  • IPLके 32वें मैच में पंजाब ने राजस्थान को 12 रनों से हराया

डिजिटल डेस्क, मोहाली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 32वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने राजस्थान रॉयलस (RR) को 12 रनों से हराया। इस मैच को जीतने के बाद पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा की, इस समय लय को बनाए रखना बेहद जरूरी है। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 182 रन बनाए। जवाब में राजस्थान 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन ही बना पाई। पंजाब अब तक हुए अपने 9 में से 5 मैच जीतकर अंक तालिका में 10 अंक के साथ चौथे नंबर पर है। 

मैच जीतने के बाद अश्विन ने कहा, लीग में 10 अंकों के आंकड़े तक पहुंचना बेहद जरूरी था। यह इस टूर्नामेंट में इस स्थिति में पहुंचने का सही समय है। उन्होंने कहा, इस विकेट पर लक्ष्य का बचाव करना काफी मुश्किल है। विकेट आमतौर पर यहां दूसरी पारी के दौरान और बेहतर होती है। हमें लगा था कि हमने 10-15 रन कम बनाए। मुझे लगता है कि अर्शदीप सिंह ने शुरू के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। हमने जोस बटलर के लिए कुछ रणनीति बनाई थी और उन्होंने उस रणनीति को अच्छे से लागू किया। मुजीब ने भी शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने हालांकि कुछ रन खर्च किए।

अर्शदीप की तारीफ करते हुए अश्विन ने कहा कि वह पंजाब के लिए काफी उपयोगी हैं क्योंकि वह गेंद को स्विंग करा सकते हैं और शुरुआती ओवरों में बल्लेबाजों को रोक सकते हैं उन्होंने कहा, वह गेंद को दोनों तरफ स्विंग करा सकते हैं। एक बाएं हाथ के गेंदबाज के लिए पहले छह ओवरों में गेंद को दोनों तरफ स्विंग कराना बहुत बड़ी बात है। हमें उम्मीद है कि अर्शदीप इस टूर्नामेंट में कुछ अच्छा करेंगे।

अर्शदीप ने चार ओवरों में 43 रन देकर दो विकेट हासिल किए। अश्विन ने भी दो विकेट लिए। अपने प्रदर्शन के बारे में अश्विन ने कहा, मैं अलग-अलग लैंथ, तेजी में परिवर्तन और बल्लेबाज को कटर तथा कैरम गेंद में उलझाने की कोशिश करता हूं। मैंने इन चीजों पर काफी काम किया है।

कमेंट करें
qE8V7