आईपीएल में रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी से सीएसके कप्तान के रूप में पदभार संभालने के लिए तैयार

Ravindra Jadeja set to take over as CSK captain from MS Dhoni in IPL
आईपीएल में रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी से सीएसके कप्तान के रूप में पदभार संभालने के लिए तैयार
गावस्कर आईपीएल में रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी से सीएसके कप्तान के रूप में पदभार संभालने के लिए तैयार
हाईलाइट
  • जडेजा एमएस धोनी से पदभार संभालने के लिए तैयार हैं।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। चार बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) 26 मार्च को टाटा आईपीएल के शुरुआती मैच में दो बार के विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) से भिड़ेगी, सभी की निगाहें कुछ घरेलू खिलाड़ियों पर होंगी, जो अपने प्रदर्शन और परिपक्वता से सभी को प्रभावित किया है।

भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि सीएसके की जोड़ी रवींद्र जडेजा और ऋतुराज गायकवाड़ इस 15वें सीजन में टीम के अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जो महाराष्ट्र में चार स्थानों वानखेड़े, बारबोर्न, डीवाई पाटिल और पुणे एमसीए स्टेडियम में खेला जाएगा।गावस्कर की राय में, अगर टीम प्रबंधन इवेंट के दौरान सीनियर बल्लेबाज को ब्रेक देने का फैसला करता है, तो जडेजा एमएस धोनी से पदभार संभालने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने आगे कहा, रवींद्र जडेजा पिछले कुछ वर्षों में एक खिलाड़ी के रूप में जिस तरह से परिपक्व, अपने खेल के संबंध में समायोजन कर रहे हैं और जिस तरह से वह मैच की स्थितियों को पढ़ते हैं वह बिल्कुल शानदार है। अगर धोनी जडेजा को कप्तानी का पदभार सौंपते है, तो मुझे हैरानी नहीं होगी।

पिछले सीजन में अग्रणी रन स्कोरर के बारे में बोलते हुए गावस्कर ने कहा, गायकवाड़ एक और खिलाड़ी है जिनके पास सुधार करने के लिए बहुत कम क्षेत्र हैं। जहां तक गायकवाड़ के सुधार की बात है तो वास्तव में कुछ भी आवश्यक नहीं है। उनकी किताब में सभी शॉट्स मिले हैं, लेकिन सबसे प्रभावशाली पहलू उनका शॉट चयन है।भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से केकेआर को शुरुआत देने के लिए वेंकटेश अय्यर को शानदार बताया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   24 March 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story