comScore

पोंटिंग ने कहा- ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण भारत से बेहतर

पोंटिंग ने कहा- ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण भारत से बेहतर

हाईलाइट

  • रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण भारत से बेहतर
  • पोंटिंग ने कहा- ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज किसी भी स्थिति में गेंदबाजी करने का माद्दा रखते हैं और उनके पास विविधता ज्यादा है

डिजिटल डेस्क, एडिलेड। दो बार के विश्व विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया का गेंदबाजी आक्रमण भारत से बेहतर है क्योंकि ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज किसी भी स्थिति में गेंदबाजी करने का माद्दा रखते हैं और उनके पास विविधता ज्यादा है। 

पोटिंग ने कहा, भारतीय टीम शानदार है। बीते कुछ वर्षो से जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। इन दोनों के साथ आप उमेश यादव और ईशांत शर्मा को डाल दीजिए तो पता चलेगा कि भारत के पास बहुत शानदार तेज गेंदबाज हैं। इन सभी के साथ जब आप रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को टीम में रखते हैं तो यह गेंदबाजी आक्रमण शानदार बन जाता है।

दाएं हाथ के पूर्व बल्लेबाज ने कहा, लेकिन उनके स्पिन ऑस्ट्रेलिया में ज्यादा संघर्ष करते हैं, नाथन लॉयन का ऑस्ट्रेलिया में भारतीय स्पिनरों की तुलना में अच्छा रिकॉर्ड है। हमारे गेंदबाजी आक्रमण में जो विविधता है वो मुझे पसंद है, हमारे पास मिशेल स्टार्क है और एक बाएं हाथ का गेंदबाज कुछ अलग लेकर आता है। वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं, इसलिए यह ऑस्ट्रेलियाई आक्रमण बेहतर है। ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से मात दी है।

कमेंट करें
9eUdJ