रोहित शर्मा, नवदीप सैनी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

Rohit Sharma, Navdeep Saini ruled out of second Test against Bangladesh
रोहित शर्मा, नवदीप सैनी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर
बांग्लादेश बनाम भारत रोहित शर्मा, नवदीप सैनी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर
हाईलाइट
  • रोहित शर्मा
  • नवदीप सैनी बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज नवदीप सैनी चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। रोहित अपने बाएं अंगूठे की चोट के बाद बीसीसीआई मेडिकल टीम की देखरेख में हैं, जो उन्हें ढाका में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान लगी थी।

बीसीसीआई ने मंगलवार को बयान में कहा, मेडिकल टीम की राय है कि चोट को पूरी तरह से ठीक होने के लिए कुछ और समय चाहिए, जिससे भारतीय कप्तान पूरी तरह से बल्लेबाजी और क्षेत्ररक्षण कर सके। वह अपना रिहैबिलिटेशन जारी रखेंगे और बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।

बीसीसीआई ने कहा, नवदीप सैनी भी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। तेज गेंदबाज अब अपनी चोट के आगे के प्रबंधन के लिए एनसीए को रिपोर्ट करेंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की टीम: केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार और जयदेव उनादकट।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story