रोहित शर्मा ने भारतीय टेस्ट टीम के साथ शुरू किया अभ्यास

Rohit Sharma started practice with the Indian Test team
रोहित शर्मा ने भारतीय टेस्ट टीम के साथ शुरू किया अभ्यास
प्रशिक्षण बेस रोहित शर्मा ने भारतीय टेस्ट टीम के साथ शुरू किया अभ्यास
हाईलाइट
  • रोहित शर्मा ने भारतीय टेस्ट टीम के साथ शुरू किया अभ्यास

डिजिटल डेस्क, इंग्लैंड। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने सोमवार को लीसेस्टरशायर में अपने नए प्रशिक्षण बेस में टीम के साथ अपना अभ्यास शुरू किया। भारतीय टेस्ट टीम के पिछले सप्ताह लंदन पहुंचने के बाद कुछ प्रशिक्षण सत्र हुए थे, अब लीसेस्टर में 24 से 27 जून से काउंटी टीम के खिलाफ एक अभ्यास मैच से खेलेंगे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में शर्मा और उनके सलामी जोड़ीदार शुभमन गिल अभ्यास सत्र भाग लेते हुए नजर आए।

बीसीसीआई ने वीडियो के साथ लिखा, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल हमारे नेट सत्र के पहले दिन भाग लेते हुए। बीसीसीआई द्वारा साझा की गई तस्वीरों में, ऑलराउंडर कमलेश नागरकोटी, शार्दुल ठाकुर और जसप्रीत बुमराह के साथ प्रशिक्षण करते हुए देखे जा सकते हैं, जिससे संकेत मिलता है कि उन्हें नेट गेंदबाज के रूप में शामिल किया जा सकता था।

भारत और इंग्लैंड के बीच पुनर्निर्धारित पांचवां टेस्ट 1 जुलाई से 5 जुलाई तक बर्मिघम के एजबेस्टन में शुरू होगा। भारत इस समय इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है, पिछले साल 10 सितंबर से शुरू होने वाले ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवें और अंतिम टेस्ट से पहले कोविड-19 के प्रकोप के कारण अचानक स्थगित कर दिया गया था।

इस बीच, मुख्य कोच राहुल द्रविड़, ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 श्रृंखला में भाग लेने के बाद बेंगलुरू से इंग्लैंड के लिए रवाना हुए, जो 2-2 से ड्रॉ पर समाप्त हुआ।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story