जॉनी बेयरस्टो की बल्लेबाजी से बहुत प्रभावित हूं : सचिन तेंदुलकर

Sachin Tendulkar is Very impressed with Jonny Bairstows batting
जॉनी बेयरस्टो की बल्लेबाजी से बहुत प्रभावित हूं : सचिन तेंदुलकर
आईपीएल 2022 जॉनी बेयरस्टो की बल्लेबाजी से बहुत प्रभावित हूं : सचिन तेंदुलकर
हाईलाइट
  • तेंदुलकर ने हर्षल पटेल की 4/34 के लिए भी सराहना की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर आईपीएल 2022 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो की 29 गेंदों में 66 रनों की धमाकेदार पारी से बेहद प्रभावित हुए हैं।

बेयरस्टो के अलावा, उनकी इंग्लैंड टीम के साथी लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 70 रन बनाकर पंजाब को 54 रन से जीत दिलाने में मदद की।

तेंदुलकर ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, मैं जॉनी बेयरस्टो की बल्लेबाजी से बहुत प्रभावित हुआ हूं। बैंगलोर ने पहले ओवर में ग्लेन मैक्सवेल को गेंदबाजी करने के लिए पंजाब को आश्चर्यचकित कर दिया। लेकिन जिस तरह से उन्होंने उन्हें मिड-ऑफ पर छक्का लगाया, उससे पता चला कि जॉनी बेयरस्टो अच्छी पारी खेलने के मुड में हैं।

पंजाब की पारी के दूसरे ओवर में बेयरस्टो ने एक चौके और छक्के लगाकर 22 रन बटोरे, एक ऐसा आक्रमण जिससे बैंगलोर उस मैच में उबर नहीं सका।

तेंदुलकर ने कहा, जिस तरह से वह जोश हेजलवुड के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे, वह बेहद चतुराई से खेल रहे थे। हेजलवुड आमतौर पर अच्छी लेंथ पर गेंदबाजी करते हैं और ज्यादा फुल डिलीवरी नहीं करते हैं। बेयरस्टो ने उनकी गेंदों पर शरीर के करीब, स्क्वायर लेग और मिड-विकेट क्षेत्रों को अपना निशाना बनाया।

तेंदुलकर ने आगे बताया कि बेयरस्टो को रोकने या अपने पसंदीदा लेग-साइड क्षेत्रों से दूर गेंदबाजी करने के लिए बैंगलोर को अधिक फुलर गेंदें फेंकनी चाहिए थी।

बेयरस्टो के आउट होने के बाद लिविंगस्टोन ने अंतिम छह ओवरों में आगे बढ़कर हेजलवुड को 19वें ओवर में 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, जिसमें दो चौके और इतने ही छक्के शामिल थे।

तेंदुलकर ने हर्षल पटेल की 4/34 के लिए सराहना की, जिसमें अंतिम ओवर में तीन विकेट लेने सहित सिर्फ चार रन दिए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 3:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story