बयान: बेन स्टोक्स की तरह खेलना चाहते हैं सैम करन

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • बेन स्टोक्स की तरह खेलना चाहते हैं सैम करन

डिजिटल डेस्क, लीड्स। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी सैम करन ने कहा है कि वह बेन स्टोक्स की तरह बनना चाहते हैं, जिन्होंने हाल ही में वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी की कॉपी करने की कोशिश की है। 24 वर्षीय करन ने इंग्लैंड में 22 जुलाई को मैनचेस्टर में दूसरे वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 118 रनों से हराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसमें उन्होंने 18 गेंदों में 35 रन बनाए और फिर डेविड मिलर का बेशकीमती विकेट लिया, जिससे मेजबान टीम ने श्रृंखला में 1-1 से बराबरी की।

इस ऑलराउंडर ने इस सीजन की शुरुआत में सरे के लिए अपना पहला प्रथम श्रेणी शतक बनाया था। बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज को अपनी हरफनमौला क्षमता दिखाने का एक और मौका तब मिलेगा जब रविवार को वनडे सीरीज का निर्णायक मैच होगा। डेली मेल ने करन के हवाले से कहा, मैंने हमेशा (बेन) स्टोक्स को एक क्रिकेटर के रूप में देखा है। मैं लगभग उनकी नकल करने की कोशिश करता हूं। वनडे क्रिकेट में हमेशा युवा खिलाड़ियों को उनकी कमी खलेगी।

उन्होंने आगे कहा, मैंने हमेशा उनके प्रशिक्षण और खेलने के तरीके का पालन करने की कोशिश की है। जाहिर है कि वह अब वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन वह इंग्लैंड के लिए महान खिलाड़ियों में से एक के रूप में याद किए जाएंगे। मैं सकारात्मक रहने की कोशिश करता हूं। यही संदेश जोस (बटलर) ने मुझे और टीम को दिया है।

करन ने कहा कि वह एक ऑल-फॉर्मेट क्रिकेटर बनना चाहते हैं, जो दर्शाता है कि वह नॉन-स्टॉप क्रिकेट खेलने की चुनौती को पार पाना चाहते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.