शाहीद आफरीदी के दामाद बने शाहीन शाह आफरीदी, भारत और पाकिस्तान क्रिकेट में चला शादियों का दौर

Shaheen Shah Afridi became the son-in-law of Shahid Afridi, the era of marriages in India and Pakistan cricket
शाहीद आफरीदी के दामाद बने शाहीन शाह आफरीदी, भारत और पाकिस्तान क्रिकेट में चला शादियों का दौर
शादियों का दौर शाहीद आफरीदी के दामाद बने शाहीन शाह आफरीदी, भारत और पाकिस्तान क्रिकेट में चला शादियों का दौर
हाईलाइट
  • दोनों देशों के कुल 6 क्रिकेट सुपरस्टार्स की शादियां हुई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत और पाकिस्तान क्रिकेट जगत में इन दिनों शादियों का दौर चल रहा है। पिछले साल के आखिर से लेकर अब तक कुल छह स्टार क्रिकेटर्स ने शादी रचाई है। अब इस लिस्ट में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी का नाम भी जुड़ गया है। शाहीन ने पूर्व पाकिस्तानी कप्तान शाहीद आफरीदी की बेटी अंशा ने निकाह किया है। शुक्रवार के दिन शाहीन और अंशा कराची में निकाह करके एक-दूसरे के हो गए। अपने स्टार गेंदबाज की शादी में कप्तान बाबर आजम, शादाब खान और सरफराज अहमद समेत कई पाकिस्तानी खिलाड़ी शामिल हुए। कई दिग्गज क्रिकेट सितारों की मौजूदगी में हुई इस शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

कोविड की वजह से रुका था निकाह

शाहीन आपरीदी और अंशा का रिश्ता दो साल पहले ही पक्का हो चुका था। दोनों ने कोविड आने से पहले ही सगाई भी कर ली थी। लेकिन उसके बाद कोविड महामारी और लॉकडाउन की वजह से उनका निकाह नहीं हो पाया था। लेकिन अब आखिरकार इतने लंबे इंतजार के बाद दोनों ने सीटी ऑफ लाइट कहे जाने वाले कराची शहर में निकाह कबूल कर लिया। शाहीन की इस ग्रैंड शादी में पाकिस्तानी टीम के कई सितारें शानदार लुक्स में नजर आए। 

भारत-पाक क्रिकेट में शादियों का दौर

बता दें कि, पिछले दो महिनों में भारत और पाकिस्तान के कई मशहूर क्रिकेट खिलाड़ियों ने शादी रचाई है। इस बीच दोनों देशों के कुल 6 क्रिकेट सुपरस्टार्स की शादियां हुई। शादी के इस दौर की शुरुआत रफ्तार के सौदागर हारिस राऊफ ने की थी। हारिस ने पिछले साल के आखिर में मॉडल मुज्ना मसूद से निकाह किया था। इसके बाद पाकिस्तानी बल्लेबाज शान मसूद ने अपनी गर्लफ्रेंड निशा खान से शादी की। 

वहीं इसके बाद भारतीय उपकप्तान केएल राहुल और पाकिस्तानी उपकप्तान शादाब खान दोनों एक ही दिन शादी के बंधन में बंधे। जहां शादाब ने पाकिस्तान टीम के कोच सकलैन मुश्ताक की बेटी से निकाह किया। वहीं केएल राहुल ने अपनी गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया सट्टी ने शादी की। जबकि 26 जनवरी के दिन स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल ने भी अपनी मंगेतर मेहा पटेल से शादी रचाई। 

 

 

Created On :   4 Feb 2023 5:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story