बेटी को हिंदुओं की तरह आरती करता देख अफरीदी ने गुस्से में तोड़ दिया था टीवी, वीडियो वायरल

Shahid Afridi smashed TV after daughter imitated aarti while watching show, Watch Viral Video
बेटी को हिंदुओं की तरह आरती करता देख अफरीदी ने गुस्से में तोड़ दिया था टीवी, वीडियो वायरल
बेटी को हिंदुओं की तरह आरती करता देख अफरीदी ने गुस्से में तोड़ दिया था टीवी, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी का एक पुराना वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है। अफरीदी का यह वीडियो एक इंटरव्यू का है, जिसमें वह बता रहे हैं कि, कैसे उन्होंने अपनी बेटी को टीवी के सामने आरती करता देख गुस्से में आकर टीवी को तोड़ दिया था। यह वीडियो अब इसलिए वायरल हो रहा है, क्योंकि मौजूदा समय में पाकिस्तान में हिंदुओं के साथ उत्पीड़न का मामला ताजा है। 

दरअसल, एक पाकिस्तानी टीवी चैनल के विडियो में जब होस्ट  निदा नासिर ने अफरीदी से उनके गुस्से के बारे में पूछा तो उन्होंने अपने घर का एक वाकया शेयर किया। अफरीदी ने कहा, ‘मैंने एक बार अपने घर का टीवी गुस्से में आकर तोड़ दिया था। मेरी वाइफ स्टार प्लस पर आने वाली धारावाहिकों को देखा करती थी जो मुझे पसंद नहीं था।

अफरीदी ने आगे कहा, ‘मैं अपनी बेगम से अकसर कहता था कि आप अकेले में टीवी देखा करो, बच्चों को ना दिखाया करो। एक बार जब मैं कमरे से बाहर निकला तो मैंने देखा कि मेरी बेटी टीवी के आगे थाली लेकर खड़ी थी और पता नहीं, क्या कर रही थी।’ इस पर निदा ने कहा कि, उसे आरती करना कहते हैं। अफरीदी ने फिर अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, ‘मुझे यह देखकर बेहद गुस्सा आया और मैंने टीवी को दीवार में मारकर तोड़ दिया। अफरीदी की यह बात सुनकर इस शो में वहां मौजूद दर्शक तालियां बजाते हैं। 

बता दें कि इन दिनों पाकिस्तानी क्रिकेट टीम में हिंदूओं के साथ उत्पीड़न का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने अपने साथी खिलाड़ी दानिश कनेरिया के हिंदू होने के चलते उनके साथ होने वाले भेद-भाव के बारे में जिक्र किया था। जिसके बाद से लगातार इस पर चर्चाएं और बहस जारी है।


 

Created On :   30 Dec 2019 5:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story