प्लेऑफ में जाने के लिए शानदार क्रिकेट खेलने की जरूरत : शेन वॉटसन

Shane Watson says Need to play great cricket to get into playoffs
प्लेऑफ में जाने के लिए शानदार क्रिकेट खेलने की जरूरत : शेन वॉटसन
आईपीएल 2022 प्लेऑफ में जाने के लिए शानदार क्रिकेट खेलने की जरूरत : शेन वॉटसन
हाईलाइट
  • वॉटसन ने विस्फोटक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल की प्रशंसा की

डिजिटल डेस्क,  मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए अपनी टीम से टूर्नामेंट के दूसरे भाग में पूरे 40 ओवरों तक अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमताओं के साथ खेलने का आग्रह किया है।

दिल्ली अपने पहले सात मैचों में तीन जीत और चार हार के बाद फिलहाल अंक तालिका में सातवें स्थान पर है। ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के दूसरे हाफ की शुरुआत करेगी।

वॉटसन ने कहा, हमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पूरे 40 ओवरों तक लगातार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। हम जानते हैं कि हम ऐसा कर सकते हैं। इसलिए, निश्चित रूप से सबसे रोमांचक बात यह है कि ऐसा करने के लिए हमारी टीम में अविश्वसनीय प्रतिभाएं हैं। हमें बस इसका पालन करना है और अगले सात मैचों में एक साथ मिलकर बेहतरीन क्रिकेट खेलना है।

वॉटसन ने आगे टिप्पणी की है कि दिल्ली को एकदम सही टी20 मैच खेलने की दिशा में आगे बढ़ना है और कोविड-19 मामलों के बावजूद पंजाब किंग्स को नौ विकेट से हराने का हवाला देते हुए कहा कि इसे दोहराते रहना है। उस मैच में, दिल्ली के गेंदबाजों ने एक साथ शानदार गेंदबाजी करके पंजाब को सिर्फ 115 रन पर आउट कर दिया था। जवाब में, दिल्ली ने 57 गेंद शेष रहते हुए लक्ष्य का पीछा कर लिया।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर वॉटसन ने स्वीकार किया कि कोविड-19 के प्रकोप के कारण क्वारंटीन में रहना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन उन्होंने इसकी सराहना की।

उन्होंने आगे कहा, जब आप क्वारंटीन होते हैं तो यह चुनौतीपूर्ण होता है क्योंकि समाज से अलग हो जाते हैं। इसलिए क्वोरंटीन में रहने के कुछ दिनों बाद तक यह आपके विचारों में रहता है, तो यह चुनौतीपूर्ण हो जाता है।

वॉटसन ने विस्फोटक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल की प्रशंसा करते हुए कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अंतिम ओवर की पहली तीन गेंदों में तीन छक्के लगाए और 15 गेंदों में 36 रन बनाए, उन्होंने साथ ही कहा कि इस पारी से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा।

(आईएएनएस)

Created On :   27 April 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story