टीम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन दिलाएगा IPL खिताब: धवन

Shikhar dhawan said, Indian batsmen will need to peform well for Delhi Capitals to win the IPL title
टीम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन दिलाएगा IPL खिताब: धवन
टीम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों का दमदार प्रदर्शन दिलाएगा IPL खिताब: धवन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन की शुरुआत 23 मार्च से हो रही है। इस सीजन के लिए भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते दिखाई देंगे। धवन का कहना है कि, खिताब जीतने के लिए टीम में मौजूद भारतीय खिलाड़ियों को दमदार प्रदर्शन करना होगा। हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई वनडे सीरीज के बाद धवन दिल्ली टीम से जुड़े हैं। उन्होंने IPL की तैयारियों के लिए रविवार को फ्रेंडली टी-20 प्रैक्टिस मैच भी खेला।

धवन दिल्ली टीम में अपनी वापसी से खुश नजर आए। उन्होंने कहा, यह मेरी दूसरी घर वापसी है और IPL में दिल्ली का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्सुक हूं। आईपीएल में दस सीजन बाहर रहने के बाद अपने घर दिल्ली में वापस आने के कारण मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। उन्होंने कहा, फिरोज शाह कोटला स्टेडियम शुरुआत के दिनों से ही मेरा घरेलू मैदान रहा है और मैं टीम को अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा, क्योंकि मैं यहां की स्थिति और पिच से वाकिफ हूं। मैं युवा खिलाड़ियों को इतने बड़े टूर्नामेंट में खेलने के दबाव से जूझने में भी मदद करुंगा। उन्होंने टीम में संतुलन के महत्व पर भी जोर डाला और यह माना कि इस बार दिल्ली एक बेहतरीन टीम बनाने में कामयाब हुई है। 

धवन ने कहा, IPL की ट्रॉफी वही टीम जीतती है जिसमें अच्छा संतुलन होता है। हमारी टीम इस बार संतुलित है, क्योंकि हमारे पास अच्छे ऑलराउंडर, स्पिन गेंदबाज और बल्लेबाज हैं। हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण यह होगा कि भारतीय बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करें क्योंकि टॉप के चार-पांच बल्लेबाज भारतीय हैं। मुझे एक बेहतरीन सीजन की उम्मीद है। टूर्नामेंट में दिल्ली का पहला मैच 24 मार्च को मुंबई से होगा। 

Created On :   18 March 2019 10:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story