बयान: सौरव गांगुली ने कहा-IPL ऑन, कोरोनावायरस को लेकर BCCI करेगा पूरी तैयारी

Sourav Ganguly said, IPL very much on, all measures will be in place to handle coronavirus threat
बयान: सौरव गांगुली ने कहा-IPL ऑन, कोरोनावायरस को लेकर BCCI करेगा पूरी तैयारी
बयान: सौरव गांगुली ने कहा-IPL ऑन, कोरोनावायरस को लेकर BCCI करेगा पूरी तैयारी
हाईलाइट
  • कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में अब तक 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है
  • गांगुली ने कहा
  • IPL ऑन है
  • कोरोनावायरस को लेकर BCCI पूरी तैयारी करेगा
  • भारत में अब तक कोरोनावायरस के 31 कन्फर्म्ड मामलों की पुष्टि हो चुकी है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस का कहर भारत भी पहुंच चुका है। ऐसे में सवाल यह है कि क्या इस महामारी के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 संस्करण का आयोजन होगा। BCCI ने इसे लेकर अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा है कि, IPL 2020 जारी रहेगा और कोरोनावायरस को लेकर सभी जरूरी कदम उठाए जाएंगे। BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को साफ कर दिया कि, IPL ऑन है और बोर्ड 29 मार्च से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट के सुचारू आयोजन को लेकर हर जरूरी कदम उठाने को तैयार है।

यह पूछे जाने पर कि बोर्ड किस तरह कोरोनावायरस से निपटने के लिए तैयार है और क्या IPL का आयोजन होगा? बोर्ड अध्यक्ष ने कहा, IPL ऑन है। स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा मिले आधिकारिक आंकडों के मुताबिक अब तक भारत में कोरोनावायरस के 31 कन्फर्म्ड मामलों की पुष्टि हो चुकी है। 

यह खबर भी पढ़ें - क्रिकेट: कुलदीप यादव ने कहा, राहुल-पंत अच्छा कर रहे, लेकिन धोनी की कमी खल रही है

BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि, बोर्ड सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए कोरोनावायरस के सम्बंध में हर जरूरी कदम उठाने को तैयार है। इस सम्बंध में सभी स्टेकहोल्डर्स, खिलाड़ियों, फ्रेंजाइजी, एअरलाइंस, टीम होटल्स, ब्राडकास्टिंग क्रू और इस लीग से जुड़े सभी पक्षों को जरूरी सावधानी और ऐहतियात बरतने के लिए सरकार के निर्देशों का पालन करने के लिए कहा जाएगा।

यह खबर भी पढ़ें - संदेश: सचिन ने भारतीय महिला टीम को दिया मैसेज, कहा-दबाव के बारे में न सोचें बस अपना सर्वश्रेष्ठ दें

कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में अब तक 3 हजार से ज्यादा मौतें
बोर्ड ने यह भी कहा है कि, खिलाड़ियों से कहा जाएगा कि वे फैन्स से हाथ न मिलाएं और ऐसे किसी डिवाइस से पिक्चर क्लिक न करें, जो उनका न हो। कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में अब तक 3 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इसके बढ़ते खतरे के कारण कई खेल आयोजन रद्द कर दिए गए हैं। इसे लेकर ओलंपिक के आयोजन पर भी सवालिया निशन लग गए हैं। जिसका आयोजन इस साल जुलाई-अगस्त में जापान की राजधानी टोक्यो में होना है।

Created On :   6 March 2020 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story