इंग्लैंड का सामना करने के लिए साउथ अफ्रीका तैयार

South Africa ready to face England
इंग्लैंड का सामना करने के लिए साउथ अफ्रीका तैयार
महिला विश्व कप इंग्लैंड का सामना करने के लिए साउथ अफ्रीका तैयार
हाईलाइट
  • कल एक नया खेल
  • एक नया मंच
  • नया विश्व कप भी
  • हम इसे वैसे ही ले लेंगे जैसे अभी तक लिया है।

डिजिटल डेस्क, माउंट माउंगानुई । साउथ अफ्रीका के कप्तान सुने लूस को लगता है कि 2017 महिला क्रिकेट विश्व कप में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के बाद से बहुत कुछ हुआ है और उन्हें लगता है कि मौजूदा टूर्नामेंट में गत चैंपियन के खिलाफ सोमवार का मैच उनकी टीम के लिए बदला लेने वाला मुकाबला नहीं होगा।

उनकी बल्लेबाजी अच्छी तरह से नहीं होने के बावजूद, साउथ अफ्रीका ने बांग्लादेश और पाकिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाबी हासिल की है।लूस ने कहा, 2017 के बाद बहुत कुछ हुआ है। दोनों टीमें बढ़ी हैं, खिलाड़ियों के खेल बदल गए हैं, इसलिए मुझे नहीं लगता कि हमें उस सेमीफाइनल को ज्यादा देखने की जरूरत है। यह पांच साल पहले की बात है और इसके बाद क्रिकेट करियर में बहुत कुछ हो चुका है। कल एक नया खेल, एक नया मंच, नया विश्व कप भी, हम इसे वैसे ही ले लेंगे जैसे अभी तक लिया है।

इंग्लैंड टीम को टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ शुरुआत नहीं मिली, ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज से क्रमश: 12 और सात रन से हार गई। लेकिन सुने हीथर नाइट की अगुवाई वाली टीम को हल्के में नहीं ले रही हैं।उन्होंने आगे कहा, इंग्लैंड के दो मैच हारने के साथ, आपको उम्मीद करनी होगी कि वे बेहतर तरीके से खेलने वाले हैं। मुझे नहीं लगता कि वे कुछ भी मौका छोड़ने जा रहे हैं। वे सभी योजनाओं के साथ वाले हैं और वे बोर्ड पर अंक हासिल करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ मैच खेलेंगे।

सुने को लगता है कि जीतने का दबाव दक्षिण अफ्रीका के बजाय उन पर अधिक होगा।उन्होंने कहा, लेकिन मुझे लगता है कि यह उन पर थोड़ा दबाव डालेगा। उन्हें अंक चाहिए, लेकिन मुझे लगता है कि हम कल के लिए भी तैयार हैं। अगर हमें अंक मिलते हैं तो वास्तव में हमें वह गति मिलेगी जिसकी हमें आवश्यकता है।

सुने ने कहा कि इंग्लैंड के खिलाफ मैच उसी स्थान पर शुक्रवार को पाकिस्तान पर छह रन की रोमांचक जीत से बिल्कुल अलग मैच होगा।

 

(आईएएनएस)

Created On :   13 March 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story