चोट और कोविड के कारण श्रीलंका जिम्बाब्वे वनडे सीरीज के लिए अनकैप्ड खिलाड़ी चुनने को मजबूर

Sri Lanka forced to choose uncapped player for Zimbabwe ODI series due to injury and Kovid
चोट और कोविड के कारण श्रीलंका जिम्बाब्वे वनडे सीरीज के लिए अनकैप्ड खिलाड़ी चुनने को मजबूर
क्रिकेट चोट और कोविड के कारण श्रीलंका जिम्बाब्वे वनडे सीरीज के लिए अनकैप्ड खिलाड़ी चुनने को मजबूर
हाईलाइट
  • चोट के कारण श्रीलंका को स्पिनर वानिंदु हसरंगा की कमी खलेगी

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। चोटों, फिटनेस विफलताओं और कोविड-19 महामारी से प्रभावित, श्रीलंका रविवार (16 जनवरी) को अपनी तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले कई अनकैप्ड खिलाड़ियों के साथ जिम्बाब्वे का सामना करेगा। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) की चयन समिति ने गुरुवार को पल्लेकेले अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 16, 18 और 21 जनवरी को खेले जाने वाले तीन वनडे मैचों के लिए टीम की घोषणा की।

चोट के कारण श्रीलंका को स्पिनर वानिंदु हसरंगा की कमी खलेगी। जिन्होंने लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के दौरान बेहतर प्रदर्शन किया था, जबकि बल्लेबाज कुसल जनीथ परेरा भी चोट के कारण अनुपस्थित रहेंगे।

तीन खिलाड़ी स्टार-बैटमैन अविष्का फर्नांडो, जेनिथ लियानागे, और कामिल मिश्रा को कोविद -19 से संक्रमित होने के बाद सीरीज से बाहर कर दिया गया है, जबकि तेज गेंदबाज लाहिरू कुमारा और कलाना परेरा को टीम से हटा दिया गया था, क्योंकि वे विफल रहे थे। इन स्थापित खिलाड़ियों के स्थान पर चयनकर्ताओं ने पूर्व कप्तान दिनेश चांदीमल, नुवान प्रदीप, शिरन फर्नांडो, कामिंडू मेंडिस और कुसल मेंडिस को बुलाया है, जिन्हें हाल ही में बायो-बबल प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर लगाए गए एक साल के प्रतिबंध से मुक्त किया गया था।

श्रीलंका टीम : दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसंका, मिनोड भानुका, दिनेश चांदीमल, कुसल मेंडिस, चरित असलंका, चमिका करुणारत्ने, महेश थीक्षाना, जेफरी वांडरसे, नुवान तुषारा, रमेश मेंडिस, प्रवीण जयविक्रमा, दुष्मंथा चमीरा, चमिका, गुणसेरा, चमिका, गुणसेरा, शिरन फर्नांडो, और कामिंडु मेंडिस शामिल हैं।

इसके अलावा छह अन्य खिलाड़ियों में अशेन बंडारा, पुलिना थरंगा, निमेश विमुक्ति, आशियान डेनियल, असिथा फर्नांडो और विश्व फर्नांडो को स्टैंडबाय के रूप में रखे गए हैं। एसएलसी ने कहा कि खेल मंत्री नमल राजपक्षे की मंजूरी के बाद टीम की घोषणा की गई थी।

आईएएनएस

Created On :   13 Jan 2022 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story