SRH Vs MI: मुंबई को 10 विकेट से हराने के बाद बोले वॉर्नर, जीत का श्रेय गेंदबाजों को

Sunrisers Hyderabad captain David Warner credits victory to his bowlers
SRH Vs MI: मुंबई को 10 विकेट से हराने के बाद बोले वॉर्नर, जीत का श्रेय गेंदबाजों को
SRH Vs MI: मुंबई को 10 विकेट से हराने के बाद बोले वॉर्नर, जीत का श्रेय गेंदबाजों को
हाईलाइट
  • डेविड वार्नर ने जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया

शारजाह। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में लीग स्टेज के 56वें और आखिरी मैच आज सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से हरा दिया। सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है। इस जीत के बाद हैदराबाद ने प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर लिया है। अब एलिमिनेटर में हैदराबाद का मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होगा। वहीं मुंबई की भिड़ंत क्वालिफायर-1 में दिल्ली कैपिटल्स से होगी।  

वार्नर ने मैच के बाद कहा, किंग्स इलेवन पंजाब से दर्दनाक हार के बाद अब अच्छा लग रहा है। मुंबई ने कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया था, लेकिन इस छोटे से मैदान पर उन्हें 150 रन पर रोकना अच्छा रहा। इसका काफी श्रेय गेंदबाजों को जाता है। नदीम ने शानदार गेंदबाजी की। शानदार गेंदबाजी के बाद हम बल्लेबाजी में भी अच्छा करना चाहते थे। उन्होंने कहा, हमारे साथ चोटों को लेकर काफी समस्या थी। लेकिन जीत की भावना के दम पर हम अच्छा कर रहे हैं। पिछले साल चोट के कारण केन विलियम्सन बाहर हो गए थे और जॉनी बेयरस्टो ने उनकी जगह लिया था। लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में यह होता रहता है और आप चार विदेशी खिलाड़ी के साथ ही खेल सकते हैं।

वार्नर ने कहा, अगर हम इसी लय और प्रदर्शन को आगे भी जारी रखते हैं तो हमें वास्तव में बहुत खुशी होगी। मुझे खुद पर और अपनी टीम पर बहुत गर्व है। बेंगलोर की टीम एक अच्छी टीम है और विराट कोहली की अगुवाई में बेहतरीन खेल खेल रही है। उनकी टीम में काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं। हम उन्हें 2016 फाइनल में हरा चुके हैं और मैं इस करो या मरो वाले मुकाबले में किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं। कप्तान डेविड वार्नर ने नाबाद 85 और रिद्धिमान साहा ने नाबाद 58 रन बनाए। वार्नर ने 58 गेंदों पर 10 चौकों और एक छक्के और साहा ने 45 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्का लगाया। हैदराबाद अब एलिमिनेटर छह नवंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलेगी।

Created On :   3 Nov 2020 7:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story