comScore

NZ VS IND: टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया ने ब्लू स्प्रिंग में किया एन्जॉय, BCCI ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

NZ VS IND: टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया ने ब्लू स्प्रिंग में किया एन्जॉय, BCCI ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

हाईलाइट

  • टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को शुक्रवार से हैमिल्टन के सेडन पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 दिन का प्रैक्टिस मैच खेलना है
  • प्रैक्टिस मैच से पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी हैमिल्टन स्थित पुतारुरू के ब्लू स्प्रिंग घूमने पहुंचे
  • टेस्ट सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में 21 फरवरी से खेला जाएगा।

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड में एन्जॉय कर रही है। BCCI ने गुरुवार को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर टीम के खिलाड़ी और स्टाफ मेंमबर्स के साथ की कुछ फोटो शेयर की हैं। टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया को शुक्रवार से हैमिल्टन के सेडन पार्क में न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 दिन का प्रैक्टिस मैच खेलना है। इसके बाद टेस्ट सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन के बेसिन रिजर्व में 21 फरवरी से खेला जाएगा। प्रैक्टिस मैच से पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी हैमिल्टन स्थित पुतारुरू के ब्लू स्प्रिंग घूमने पहुंचे। 

BCCI ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर लिखा है, ब्लू स्प्रिंग्स में टीम के साथियों के साथ एक Long Walk और ठेर सारी मस्ती। टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज से पहले कुछ इस तरह बिताया दिन। BCCI ने फोटो शेयर की हैं, उसमें आप ब्लू स्प्रिंग की सुंदरता को साफ देख सकते हैं। जहां खिलाड़ियों ने खूब एन्जॉय किया। 

BCCI द्वारा शेयर किए गए फोटो में ऋद्धिमान साहा, चेतेश्वर पुजारा, आर अश्विन, उमेश यादव, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और टीम के कुछ स्टाफ मेंमबर्स भी दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इससे पहले टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में 5-0 से क्लीन स्विप किया। इसके बाद न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से अपने नाम की थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Blue springs Pututuru #TeamIndia #newzealand #naturephotography

A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11) on

कमेंट करें
v6dPz