मप्र की रणजी ट्रॉफी खेलने वाली टीम का होगा सम्मान

The team playing the Ranji Trophy of MP will be honored
मप्र की रणजी ट्रॉफी खेलने वाली टीम का होगा सम्मान
क्रिकेट टीम मप्र की रणजी ट्रॉफी खेलने वाली टीम का होगा सम्मान
हाईलाइट
  • मप्र की रणजी ट्रॉफी खेलने वाली टीम का होगा सम्मान

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की क्रिकेट टीम रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंच गई है। फाइनल में मुकाबला 22 जून से मुम्बई से है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने टीम का शुभकामनाएं देते हुए कहा कि इस टीम को मुख्यमंत्री आवास पर आमंत्रित कर सम्मानित किया जाएगा। मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार की रात को निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा मध्यप्रदेश की क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों को सेमीफाइनल में मिली विजय के लिए बधाई देते हुए उनसे बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि कोई कार्य असंभव नहीं है।

जहां चाह होती है, वहां राह को निकलना ही पड़ता है। रणजी ट्रॉफी क्रिकेट खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री निवास में आमंत्रित करने के साथ ही सम्मानित किया जाएगा।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश की टीम अपराजेय रहकर फाइनल में पहुंची है। मध्यप्रदेश की टीम शानदार प्रदर्शन जारी रखे। सेमीफाइनल में मिली विजय एक पड़ाव है, मंजिल नहीं। मध्यप्रदेश की जनता को फाइनल मैच की प्रतीक्षा है। वे प्रदेश की जनता की ओर से टीम को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

मुख्यमंत्री चौहान ने खिलाड़ियों से कहा कि पीछे मुड़कर मत देखना, आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी। मध्यप्रदेश की टीम ने शानदार जीत की जो परम्परा कायम की है वह जारी रखें। आप लोग टेंशन फ्री रहें। जोश से खेलें। कोई भी टीम जब जीतती है तो वह जीत ओवर ऑल टीम की जीत होती है। आप सभी खेलिए और जीतिए। खिलाड़ियों को मुख्यमंत्री निवास में पुरस्कार दिया जाएगा और अभिनंदन किया जाएगा।

मुख्यमंत्री चौहान ने टीम के कोच और पूर्व रणजी खिलाड़ी चंद्रकांत पंडित से भी चर्चा की और उनके द्वारा टीम के मार्गदर्शन के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Jun 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story