पूरे सीजन में टीम सही स्कोर की पहचान नहीं कर पाई

The team was unable to identify the correct score throughout the season: Williamson
पूरे सीजन में टीम सही स्कोर की पहचान नहीं कर पाई
विलियम्सन पूरे सीजन में टीम सही स्कोर की पहचान नहीं कर पाई

डिजिटल डेस्क, दुबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन ने कहा है कि टीम पूरे सीजन में सही स्कोर की पहचान नहीं कर पाई। हैदराबाद ने 12 मुकाबलों में सिर्फ दो जीत हासिल की है और उसने चार अंक लिए हैं। हैदराबाद की टीम में विलियम्सन के अलावा डेविड वार्नर जैसे विस्फोटक बल्लेबाज के मौजूद रहने के बावजूद उसका प्रदर्शन निराशाजनक रहा।

विलियम्सन ने स्टार स्पोटर्स से कहा, हम पूरे सीजन में सही स्कोर की पहचान नहीं कर सके। हमें ड्रॉइंग बोर्ड में वापस जाकर चीजों का दोबारा आकलन करने की जरूरत है। हमें ज्यादा साझेदारी बनानी होगी।

हैदराबाद के गेंदबाज उस्मान मलिक जो टी नटराजन के कोरोना रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किए गए थे, उन्होंने अपने आईपीएल डेब्यू में तेजी से गेंदबाजी की और उनकी एक गेंद की स्पीड 151.03 प्रति घंटे रही। यह किसी भी भारतीय की इस सीजन में सर्वाधिक तेजी से फेंकी जाने वाली गेंद थी।

विलियम्सन ने कहा, मलिक नेट्स पर तेजी से गेंदबाजी कर रहे थे और उन्हें मौका देना अच्छा रहा। हम टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, इसलिए हम कुछ अन्य लड़कों को भी मैदान पर उतरने का मौका देंगे।

आईएएनएस

Created On :   4 Oct 2021 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story