इस सीजन वॉस्टरशायर को कहेंगे अलविदा

This season Moeen Ali will say goodbye to Worcestershire
इस सीजन वॉस्टरशायर को कहेंगे अलविदा
मोईन अली इस सीजन वॉस्टरशायर को कहेंगे अलविदा

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोईन अली इस सीजन के अंत में अपना अनुबंध समाप्त होने पर वॉस्टरशायर काउंटी को अलविदा कह देंगे। इस बारे क्लब ने बुधवार को पुष्टि की।

क्रिकेटर को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं, जिन्होंने पिछले साल सितंबर में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था, अपने सफेद गेंद के करियर को लंबा करने के लिए, अपने काउंटी में कदम के बारे में, यॉर्कशायर और वार्विकशायर सहित कई क्लब कथित तौर पर उन्हें साइन करने के लिए इच्छुक थे।

ऑलराउंडर सितंबर 2006 में वारविकशायर से वॉस्टरशायर में शामिल हुए थे और सभी प्रारूपों में लगभग 350 मैच खेले, जिसमें 13,000 से अधिक रन बनाए, 300 से अधिक विकेट लिए और क्लब में अपने समय में तीन ट्राफियां जीतीं।

उन्होंने 3 जुलाई को नॉट्स आउटलॉ के खिलाफ न्यू रोड पर 2022 सीजन के वॉस्टरशायर के अंतिम विटैलिटी ब्लास्ट में उपस्थिति दर्ज की।

35 वर्षीय मोईन सभी प्रारूपों में वॉस्टरशायर के लिए नियमित थे, जब तक कि उन्होंने इंग्लैंड में डेब्यू नहीं किया।

क्लब के एक बयान में कहा गया है, इंग्लैंड की प्रतिबद्धताओं और कोविड महामारी से पिछले तीन वर्षों में उनकी उपलब्धता बहुत सीमित थी।

उनकी पहली बड़ी ट्राफी जीतने वाली सफलता काउंटी के साथ उनके दूसरे सीजन में आई, जिसमें उन्होंने क्लब की नेटवेस्ट प्रो40 खिताबी जीत में अपनी भूमिका निभाई। रेड-बॉल की सफलता तुरंत 2008 में पदोन्नति के साथ और फिर 2010 में सीधे डिवीजन वन में वापस आ गए। मोईन 2017 में पदोन्नति होने वाली टीम का भी हिस्सा थे।

बयान में कहा गया है, मोईन को हमेशा एक प्रेरणादायक लीडर के रूप में याद किया जाएगा, जिन्होंने न्यू रोड पर अपने 16 वर्षों तक क्लब में एक बड़ी भूमिका निभाई है।

मुख्य कोच एलेक्स गिडमैन ने कहा, पिछले चार वर्षों से एक कोच और कप्तान के रिश्ते के साथ काम करना अच्छा रहा है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 July 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story