उमरान मलिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार

Umran Malik ready to play international cricket: Dilip Vengsarkar
उमरान मलिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार
दिलीप वेंगसरकर उमरान मलिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार
हाईलाइट
  • उमरान मलिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार : दिलीप वेंगसरकर

डिजिटल डेस्क, कटक। भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप वेंगसरकर को लगता है कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के लिए तैयार हैं। जम्मू के तेज गेंदबाज मलिक ने आईपीएल 2022 में लगातार 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदें फेंकी। वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की टी20 सीरीज के सदस्य हैं।

लेकिन मलिक को 9 जून को दिल्ली में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलने का मौका नहीं मिला। सीरीज के पहले मैच में, भारत के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ मलिक को टीम में शामिल करने की संभावना से उत्साहित थे। टीम ने लेकिन इस बारे में ज्यादा संकेत नहीं दिए कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज को खेल का समय मिलेगा या नहीं।

खलीज टाइम्स ने वेंगसरकर के हवाले से कहा, हालांकि, वेंगसरकर को ऐसा कोई संदेह नहीं है। उन्होंने कहा, खेल पर हर किसी का नजरिया अलग होता है। लेकिन मुझे लगता है कि वह आईपीएल में उस तरह की गति और सटीकता दिखाने के बाद खेलने के हकदार है। साथ ही जब आप घर पर (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट) खेल रहे हों, तो उसके जैसे किसी को परखने का यह सही समय है।

आईपीएल में खेलने के अपने पहले पूर्ण सत्र में, मलिक सनराइजर्स हैदराबाद के लिए शीर्ष पर थे, उन्होंने 14 मैचों में 20.18 के औसत और 9.03 के इकॉनमी रेट से 22 विकेट लिए। मध्य ओवरों के चरण में विकेट लेने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे थे। प्रतियोगिता के अंत में उन्हें सीजन के उभरते खिलाड़ी के रूप में भी नामित किया गया था।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Jun 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story