वेंकटेश अय्यर का शानदार प्रदर्शन जारी, टूर्नामेंट में ठोका दूसरा शतक, जड़े 10 छक्के  

Venkatesh Iyer continues his brilliant performance, hits second century in the tournament, hits 10 sixes
वेंकटेश अय्यर का शानदार प्रदर्शन जारी, टूर्नामेंट में ठोका दूसरा शतक, जड़े 10 छक्के  
विजय हजारे ट्रॉफी वेंकटेश अय्यर का शानदार प्रदर्शन जारी, टूर्नामेंट में ठोका दूसरा शतक, जड़े 10 छक्के  
हाईलाइट
  • ऋतुराज भी टूर्नामेंट में अभी तक तीन लगातार शतक जड़ चुके
  • मध्य प्रदेश ने 50 ओवर में 331 रनों का बड़ा स्कोर बनाया
  • खेली 151 रन की धुआंधार पारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विजय हजारे ट्रॉफी में वेंकटेश अय्यर और ऋतुराज गायकवाड़ का शानदार प्रदर्शन जारी है। ऋतुराज टूर्नामेंट में अभी तक तीन लगातार शतक जड़ चुके है तो वहीं वेंकटेश अय्यर ने भी चंडीगढ़ के खिलाफ तूफानी पारी खेलकर अपना दूसरा शतक जमाया। 

घरेलू क्रिकेट में मध्य प्रदेश के लिए खेलने वाले वेंकटेश अय्यर ने चंडीगढ़ के खिलाफ 113 गेंदों पर 8 चौकों और 10 छक्कों की मदद से 151 रन की धुआंधार पारी खेली। इस दौरान वेंकटेश अय्यर का स्ट्राइक रेट 133 का रहा। 

अय्यर की इस दमदार पारी के दम पर मध्य प्रदेश ने 50 ओवर में 331 रनों का बड़ा स्कोर बनाया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मध्य प्रदेश की टीम की खराब शुरुआत रही। मात्र 56 रन के स्कोर पर ही टीम ने चार विकेट गवां दिए, लेकिन कप्तान आदित्य श्रीवास्तव (70 रन) और वेंकटेश अय्यर (151 रन ) ने पांचवे विकेट के लिए 122 रन की शतकीय साझेदारी कर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। 

खबर लिखे जाने तक चंडीगढ़ ने 16 ओवर में तीन विकेट खोकर 87 रन बना लिए थे अभी भी टीम को जीत के लिए 245 रन की जरुरत है, जबकि कप्तान मनन वोहरा (27 रन) और अंकित कौशिक (21 रन) पर बने हुए है। 

वेंकटेश अय्यर का मौजूदा टूर्नामेंट में प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। इस पारी के अलावा अय्यर ने उत्तराखंड के खिलाफ शानदार 71 रन बनाए थे, साथ ही दो विकेट भी लिए थे। उससे पहले केरल के खिलाफ भी वेंकटेश ने शतक जड़ा था, जहां उन्होंने 112 रन की पारी खेली थी। 

गौरतलब है कि विजय हजारे ट्रॉफी पर हर किसी की नजर इसलिए भी है, क्योंकि कुछ वक्त बाद साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वनडे टीम का ऐलान होना है, जहां भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका में तीन वनडे खेलने हैं, ऐसे में वेंकटेश अय्यर, ऋतुराज गायकवाड़ जैसे खिलाड़ियों ने टीम इंडिया में अपने चयन को लेकर दावेदारी ठोक दी है। 

Created On :   12 Dec 2021 9:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story