दैनिक भास्कर हिंदी: प्रैक्टिस के दौरान एक और भारतीय खिलाड़ी चोटिल, छोड़ना पड़ा ट्रेनिंग सत्र

June 21st, 2019

हाईलाइट

  • अब तक भारतीय टीम के तीन खिलाडी हुए चोटिल
  • जसप्रीत बुमराह की गेंद पैर में लगने से चोटिल हुए विजय शंकर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शिखर धवन के वर्ल्ड कप से चोट के कारण बाहर होने के बाद भारतीय टीम को एक और झटका लगा है। टीम के आलराउंडर विजय शंकर बुधवार को ट्रेनिंग सत्र के दौरान जसप्रीत बुमराह की गेंद पैर में लगने से चोटिल हो गए। 

सूत्रों के अनुसार विजय शंकर को गंभीर चोट नहीं आई है। वह जल्द ही ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगे। सूत्र ने कहा कि विजय शंकर को चोट लगने के बाद थोड़ा दर्द था, लेकिन वह जल्द ठीक हो जाएंगे। अभी इस पर चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है।

विजय शंकर टीम में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए चुने गए हैं। साथ ही विजय शंकर मध्यम गति के गेंदबाज भी हैं। विजय शंकर ने पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप का अपना पहला मैच खेला था, जिसमें उन्होंने पहली ही गेंद पर विकेट लिया था। इस मैच में उन्होंने दो इमाम उल हक और पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का विकेट लिया था। इसके अलावा उन्होंने 15 रन भी बनाए थे।

बता दें कि शिखर धवन अंगूठे में फ्रेक्चर की वजह से पहले ही वर्ल्डकप से बाहर हो चुके हैं। साथ ही भुवनेश्वर कुमार भी हैमस्ट्रिंग स्ट्रेन की वजह से दो मैचों के लिए बाहर हैं। सूत्रों के अनुसार भुवनेश्वर अभी आठ दिन तक गेंदबाजी नहीं करे सकेंगे। बर्मिंघम में 30 जून को होने वाले इंग्लेंड के खिलाफ मैच तक भूवनेश्वर के फिट होने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...