विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे कैंची धाम, फैंस के बीच घिरे विराट की फोटोज हुई वायरल

Virat Kohli and Anushka Sharma reached Kainchi Dham, surrounded by fans
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे कैंची धाम, फैंस के बीच घिरे विराट की फोटोज हुई वायरल
विराट-अनुष्का विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहुंचे कैंची धाम, फैंस के बीच घिरे विराट की फोटोज हुई वायरल
हाईलाइट
  • विराट ने टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 4000 रनों का आंकड़ा पार करने वाले पहले बल्लेबाज

डिजिटल डेस्क, उत्तराखंड। भारतीय टीम इस वक्त न्यूजीलैंड के दौरे पर हैं। इस दौरे के लिए विराट कोहली समेत सभी सिनियर्स खिलाड़ियों को ब्रेक दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के बाद विराट कोहली वापस भारत लौट आए हैं। भारत लौटते ही विराट कोहली अपनी वाइफ अनुष्का शर्मा के साथ बाबा नीम करौली महाराज का आशीर्वाद लेने उत्तराखंड में स्थित कुमाऊं के कैंची धाम पहुंच गए। उत्तराखंड में पहुंचे विराट फैंस की भीड़ में फंस गए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Dainik uttarakhand,उत्तराखंड, निम करौली, बाबा, विराट कोहली

फैंस के बीच घिरे विराट 

दरअसल, लंबे समय से खराब फॉर्म से जुझ रहे विराट ने हालही में खत्म हुए टी-20 वर्ल्ड कप और उससे पहले एशिया कप में दमदार प्रदर्शन कर अपनी फॉर्म वापस पाई। इतने खराब दौर से वापसी करने के बाद बाबा नीम करौली महाराज में श्रद्धा रखने वाले विराट और अनुष्का कैंची धाम उनका आशीर्वाद लेने पहुंचे थे। अपने फेवरेट खिलाड़ी को अपने शहर में देख वहां के लोगों ने विराट को चारों तरफ से घेर लिया और उनके साथ फोटो खिंचाने लगे। लोगों की भीड़ में फंसे विराट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  

गौरतलब है कि, एशिया कप 2022 में जब विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ 122 रनों  की नाबाद शतकीय पारी खेली थी। तब भी अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बाबा नीम करौली महाराज की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "आपको किसी को बदलने की जरूरत नहीं है, आपको बस उनसे प्यार करना है।" अनुष्का की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। 

आग उगल रहा है विराट का बल्ला 

विराट कोहली पिछले 3 सालों से खराब फॉर्म से जुझ रहे थे। लेकिन पिछले तीन महीनों में विराट ने पूरे तीन साल की कसर पूरी कर दी। विराट ने पहले एशिया कप की 5 पारियों में 92 की औसत और 147 की स्ट्राइक रेट से 276 रन बनाए थे। इसके बाद टी-20 वर्ल्ड कप में खेली 6 पारियों में 98.66 की औसत और 136.40 की स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए। इस दौरान विराट ने टी-20 इंटरनेशनल मैचों में 4000 रनों का आंकड़ा भी पार किया।  
 

Created On :   17 Nov 2022 7:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story