comScore

क्रिकेट: कोहली ने भारतीय महिला टीम को टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने पर दी बधाई, कहा- हमें आप पर गर्व है

क्रिकेट: कोहली ने भारतीय महिला टीम को टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने पर दी बधाई, कहा- हमें आप पर गर्व है

हाईलाइट

  • कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारतीय महिला टीम को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने पर बधाई
  • कोहली ने कहा, हमें आप लड़कियों पर गर्व है और आप सभी को फाइनल के लिए शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क। भारत और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर ICC विमेंस टी-20 वर्ल्ड कप का पहला सेमीफाइनल मैच बारिश के कारण रद्द हो गया है। मैच रद्द होने के कारण भारतीय टीम को सीधे फाइनल में प्रवेश मिल गया है। भारतीय महिला टीम पहली बार फाइनल में पहुंची है। इस पर भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर बधाई दी है। ICC के नियमानुसार- मैच रद्द होने पर भारतीय टीम अपने ग्रुप में टॉप रहने के कारण फाइनल में पहुंची है। भारतीय टीम ग्रुप-ए के सभी 4 मैच जीतकर टॉप पर रही थी। 

कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा, भारतीय महिला टीम को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए क्वालीफाई करने पर बधाई। हमें आप लड़कियों पर गर्व है और आप सभी को फाइनल के लिए शुभकामनाएं। 

भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्वीट कर भारतीय महिला टीम को बधाई दी। उन्होंने लिखा, सेमीफाइनल मुकाबला देखने में मजा आता, लेकिन इंद्रदेव के आगे कौन जीत सकता है। मेहनत का परिणाम अच्छा मिलता है। ग्रुप मैचों में लगातार जीत का यह रिवॉर्ड है। आप सभी को बधाई और आने वाला रविवार आपके लिए ऐतिहासिक हो।

पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर कहा कि, यह मैच शानदार होता। फिर भी टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में जगह बनाने के लिए भारतीय महिला टीम को बहुत-बहुत बधाई। यह आपको ग्रुप मैच में 4 मैच जीतने का इनाम मिला है। विमेंस-डे पर लड़कियों को फाइनल के लिए शुभकामनाएं। 

कमेंट करें
GzD4L