क्रिकेट: कोहली ने कहा, धोनी और डीविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद है

Virat Kohli Said, Enjoy Batting With MS Dhoni and AB de Villiers the Most
क्रिकेट: कोहली ने कहा, धोनी और डीविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद है
क्रिकेट: कोहली ने कहा, धोनी और डीविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना ज्यादा पसंद है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि, महेंद्र सिंह धोनी और एबी डीविलियर्स दो ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके साथ वे बल्लेबाजी करना बहुत पसंद करते हैं। कोहली ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन के साथ इंस्टग्राम लाइव पर बातचीत के दौरान यह बात कही है। कोहली और साउथ अफ्रीका के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज डीविलियर्स IPL में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए खेलते है।

कोहली ने कहा, मुझे उनके साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है जो मेरे साथ रन लेने के लिए तेजी से भाग सके। इसलिए भारतीय टीम के लिए जब हम धोनी के साथ खेलते हैं और IPL में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए डीविलियर्स के साथ खेलते है, जब हम बल्लेबाजी करते हैं तो बात भी नहीं करते हैं। कोहली ने साथ ही भारतीय टीम को दुनिया की सबसे अच्छी फील्डिंग टीम बताया और कहा कि कैसे वह टीम को इस स्तर पर लेकर आए।

यह खबर भी पढ़ें - कोरोनावायरस: IPL फ्रेंचाइजियों ने खिलाड़ियों के सवाल-जवाब के लिए बनाया whatsapp group

बंगलोर अब तक IPL का खिताब नहीं जीती
कोहली ने कहा, इस बदलाव का केंद्र होना मेरे लिए किस्मत की बात थी। मैंने देखा कि हममें क्या कमी है और बाकी टीमें क्या कर रही हैं, तथा हमें उनसे क्या हासिल करने की जरूरत है। इसलिए मैं भाग्यशाली था कि, मुझे इन खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिला। बंगलोर की टीम तीन बार IPL फाइनल में पहुंच चुकी है, लेकिन अब तक एक बार भी चैंपियन नहीं बनी है।

यह खबर भी पढ़ें - गंभीर ने पीएम राहत कोष में 2 साल की सैलरी दान की

विराट का मानना है कि, उनकी टीम खिताब जीतने की हकदार है। उन्होंने कहा, हम तीन बार फाइनल में पहुंचे, लेकिन जीते नहीं। हम खिताब जीतने के हकदार हैं। बेंगलोर में स्टार खिलाड़ियों के बारे में काफी बातें की जाती है और इससे लोगों की उम्मीदें बढ़ जाती है। लेकिन इससे ज्यादा दबाव भी बढ़ जाता है और हमें इसका आनंद लेने की जरूरत है।

Created On :   3 April 2020 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story