डब्ल्यूबीबीएल सितारे पहली बार अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

WBBL stars included in Australian squad for maiden Under-19 Womens T20 World Cup
डब्ल्यूबीबीएल सितारे पहली बार अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल
क्रिकेट डब्ल्यूबीबीएल सितारे पहली बार अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल
हाईलाइट
  • डब्ल्यूबीबीएल सितारे पहली बार अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने मंगलवार को अगले साल जनवरी में दक्षिण अफ्रीका में होने वाले आईसीसी अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के पहले सीजन में आस्ट्रेलियाई टीम की घोषणा की, जिसमें कई युवा खिलाड़ी शामिल हैं, जो महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) में स्टार रही हैं।

यूथ सिलेक्शन पैनल ने सोमवार को पर्थ में 2022/23 अंडर-19 महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप के समापन के बाद 15-खिलाड़ियों की टीम का चयन किया। आस्ट्रेलिया की टीम, जिसमें घरेलू अनुभव वाली आठ खिलाड़ी शामिल हैं। उनका नेतृत्व मुख्य कोच सारा एले और उनके सहायक, एरिन ओसबोर्न और दलिप समरवीरा करेंगे।

आस्ट्रेलिया की टीम में आफ स्पिन आलराउंडर एला हेवर्ड शामिल हैं, जो मेलबर्न रेनेगेड्स और विक्टोरिया के साथ नियमित रूप से जुड़ी हुई हैं। साथ ही लेग स्पिन आलराउंडर एमी स्मिथ, जो होबार्ट हरिकेंस और तस्मानिया में लगातार अपनी मौजूदगी दर्शाती हैं।

तेज गेंदबाज राइस मैककेना को बाएं हाथ की तेज गेंदबाज लुसी हैमिल्टन के साथ मेलबर्न स्टार्स और विक्टोरिया के लिए अनुबंधित किया गया है, जिन्होंने डब्ल्यूबीबीएल के आठवें सीजन में ब्रिस्बेन हीट के लिए शुरूआत की थी और वह क्वींसलैंड राज्य से हैं। विकेटकीपर पेरिस बॉडलर को भी रेनेगेड्स के माध्यम से डब्ल्यूबीबीएल का अनुभव था।

सीए ने यह भी कहा कि 31 अगस्त, 2022 को 18 या उससे कम उम्र की खिलाड़ी टूर्नामेंट में चयन के लिए पात्र थी।

आस्ट्रेलिया अंडर-19 विश्व कप टीम: क्लो आइंसवर्थ, जेड एलेन, चारिस बेकर, पेरिस बॉडलर, मैगी क्लार्क, सियाना जिंजर, लुसी हैमिल्टन, एला हेवर्ड, मिली इलिंगवर्थ, एलेनोर लारोसा, राइस मैककेना, क्लेयर मूर, केट पेले, एमी स्मिथ और एला विल्सन।

अतिरिक्त खिलाड़ी: पेरिस हॉल, समीरा डिमेग्लियो, सारा कैनेडी, ओलिविया हेनरी और अनन्या शर्मा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story