हमें अपने क्रिकेट में सुधार करना होगा

We have to improve our cricket: Williamson
हमें अपने क्रिकेट में सुधार करना होगा
विलियमसन हमें अपने क्रिकेट में सुधार करना होगा
हाईलाइट
  • विलियमसन ने कहा
  • हमने जो सोचा था वैसी शुरुआत हमें नहीं मिली हमारे स्कोर में 25-30 की कमी थी

डिजिटल डेस्क, दुबई। सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) की इंडियन प्रीमियर लीग 2021 (आईपीएल) के दूसरे चरण की शुरुआत बेहद खराब रही उन्हें बुधवार को दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) से आठ विकट से हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद एसआरएच के कप्तान केन विलियमसन ने नाराजगी जाहिर की और कहा कि हमें अपने खेल में सुधार करने की जरुरत है। हमारी शुरुआत बेहद खराब रही और अपने आने वाले मैचों पर ध्यान देना चाहिए।

एसअरएच की टीम सात मैचों में एक जीत के साथ अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर थी। डीसी के खिलाफ एसआरएच ने पहले बल्लेबाजी की पर उनकी शुरुआत बेहद खराब रही। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर पहले ओवर के तीसरे गेंद पर ही आउट हो गए। टीम उसके बाद से उबर नहीं पाई पर फिर भी उन्होंने 20 ओवर में 9 विकेट 134 रन बनाए। कप्तान विलियमसन का मानना है कि उनकी टीम 25-30 रन और बना सकती थी।

मैच के बाद विलियमसन ने कहा, हमने जो सोचा था वैसी शुरुआत हमें नहीं मिली हमारे स्कोर में 25-30 की कमी थी। यह शर्मनाक है पर हमें अपने मनोबल को उचां रखना है। यह टूर्नामेंट हमारे लिए काफी कठिन रहा है।

एसआरएच ने अभी तक इस टूर्नामेंट के आठ मौचों में सिर्फ एक जीत हासिल की है। कप्तान विलियमसन का मानना है कि वह अपने अच्छे दिन पर किसी को भी मात दे सकते हैं।

विलियमसन ने कहा, हम अपने अच्छे दिन किसी भी टीम को हरा सकते हैं। दिल्ली की टीम ने शानदार प्र्दशन किया, उन्होंने हमें दबाव में डाला और इसकी आप अपेक्षा भी रखते हैं। अब हमें यहां से अपने खेल पर ध्यान देना होगा और अपने क्रिकेट में सुधार करना होगा।

आईएएनएस

Created On :   23 Sep 2021 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story