पंत में भविष्य में राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करने की क्षमता

WV Raman saya Pant has potential to captain national team in future
पंत में भविष्य में राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करने की क्षमता
डब्ल्यूवी रमन पंत में भविष्य में राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करने की क्षमता
हाईलाइट
  • कहा
  • ऋषभ पंत के पास एक महान क्रिकेट दिमाग है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत की पूर्व महिला टीम के कोच डब्ल्यूवी रमन का मानना है कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत में भविष्य में राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करने की क्षमता है, लेकिन उन्होंने कहा कि 24 वर्षीय खिलाड़ी को अभी भी अगले कुछ वर्षों तक कप्तानी के गुण को सीखना होगा।

गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता पर दिल्ली की चार विकेट की जीत में पंत को पूर्व क्रिकेटरों आकाश चोपड़ा और माइकल वॉन की आलोचना का सामना करना पड़ा, जिन्होंने कुलदीप यादव के ओवरों का पूरा कोटा पूरा नहीं किया, जबकि स्पिनर ने अपने तीन ओवरों में 14 रन देकर चार विकेट लिए थे।

इसके बजाय, पंत ने ऑफ स्पिनर ललित यादव को गेंदबाजी दी, जो अपने तीन ओवरों में बिना विकेट लिए 32 रन दिए थे, जिसमें नीतीश राणा ने 57 रन बनाए थे।

रमन ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, ऋषभ पंत के पास एक महान क्रिकेट दिमाग है, लेकिन वह सीखने की अवस्था में है और पिछले कुछ वर्षों से जो अपनी कीपिंग और फिटनेस पर काम कर रहे हैं और उल्लेखनीय सुधार दिखाया है। मेरा मानना है कि ऋषभ पंत आगे बढ़ेंगे और राष्ट्रीय टीम की कप्तानी करेंगे।

हालांकि दिल्ली ने 19 ओवरों में लक्ष्य को हासिल कर लिया, लेकिन जब वे 82/3 से 84/5 हो गए थे, तो संकट की स्थिति में आ गए थे। रमन को लगता है कि दिल्ली को रविवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपने अगले मैच से पहले मध्यक्रम के बल्लेबाजी के बदलाव के बारे में सोचने की जरूरत है।

(आईएएनएस)

Created On :   29 April 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story