आईपीएल 2022: युसूफ पठान ने स्टेडियम में मौजूदगी दर्ज कराई, आरआर के पूर्व साथियों से की मुलाकात

May 30th, 2022

हाईलाइट

  • रॉयल्स टीम के सदस्य युसूफ पठान ने 2008 में दिवंगत शेन वार्न के नेतृत्व में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात टाइटंस के स्पिनर राशिद खान को लगता है कि रविवार को राजस्थान रॉयल्स को हराकर खिताब जीतने के बाद उन्हें आईपीएल ट्रॉफी से प्यार हो गया था, जबकि रॉयल्स टीम के सदस्य युसूफ पठान ने 2008 में दिवंगत शेन वार्न के नेतृत्व में आईपीएल ट्रॉफी जीती थी। वे रविवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपने पूराने साथियों से मिलकर खुश नजर आए।

गुजरात टाइटंस ने विश्वास दिखाया कि कुछ भी असंभव नहीं है, अपने पहले वर्ष में रॉयल्स को सात विकेट से हराकर टीम ने प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती।

राशिद खान ने सोशल मीडिया पर ट्रॉफी के साथ अपनी कई तस्वीरें पोस्ट कीं, अपने उत्साह को छिपाने में असमर्थ रहे, क्योंकि उन्होंने आईपीएल सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देकर अपने सपने को पूरा किया।

टाइटंस को एक अद्भुत उपलब्धि करार देने वाले वर्तमान और पूर्व क्रिकेटरों की ओर से शुभकामनाएं मिलती रहीं।

वहीं, पंजाब किंग्स के लियाम लिविंगस्टोन ने एक मार्मिक संदेश ट्वीट किया, आज रात दोनों टीमों को शुभकामनाएं.. मेरे लिए दोनों टीमें टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ रहीं! इंग्लैंड के क्रिकेटर ने दिवंगत शेन वार्न को याद करते हुए कहा कि आज वार्न गर्व महसूस कर रहे होंगे।

मैच खत्म होते ही टाइटंस को ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं। वसीम जाफर ने लिखा, हार्दिक पांड्या और गुजरात टाइटंस तो जीत के लिए बधाई।

चेतेश्वर पुजारा ने ट्वीट किया, गुजरात टाइटंस के लिए पहला सीजन कितना शानदार रहा। कप्तान हार्दिक पांड्या और टीम को बधाई।

मयंक अग्रवाल ने लिखा, शानदार डेब्यू सीजन के लिए गुजरात टाइटंस टीम को बधाई।

यूसुफ पठान 2008 में आईपीएल जीतने वाली रॉयल्स टीम के सदस्य थे। उन्होंने अपने पूर्व साथियों के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, 2008 में आईपीएल जीतने वाली टीम को बधाई। टीम को फाइनल मुकाबले में भले ही हार मिली हो, लेकिन खिलाड़ियों ने यहां तक पहुंचने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। गुजरात टाइटंस ने पहले सीजन में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया, उन्हें भी जीत के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

पठान ने 2008 के फाइनल में महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 56 रन की पारी खेली थी, जिसने जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...