आईपीएल 2024: एक बार फिर मैदान पर धाक जमाने को तैयार पंत, दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया कप्तान

एक बार फिर मैदान पर धाक जमाने को तैयार पंत, दिल्ली कैपिटल्स ने बनाया कप्तान
  • मैदान पर वापसी के लिए तैयार ऋषभ पंत
  • संभालेंगे दिल्ली कैपिटल्स टीम की कप्तानी
  • फ्रेंचाइजी के चेयरमैन ने साझा की जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिसंबर 2014 में क्रिकेटर ऋषभ पंत कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे। कुछ समय पहले तक ऐसा लग रहा था कि वो इस साल होने वाले आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे। लेकिन पंत ने कड़ी मेहनत करके अपने आप को फिट किया और करीब डेढ़ साल बाद मैदान पर वापसी धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। इस बीच उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है। दरअसल, दिल्ली कैपटल्स ने उन्हें दोबारा टीम की कप्तानी सौंपने का निर्णय लिया है।

दिल्ली कैपिटल्स के चैयरमैन पार्थ जिंदल ने पंत को कप्तानी सौंपने का ऐलान किया है। उन्होंने कहा, "हम ऋषभ को दोबारा कप्तान के रूप में देखने पर खुश हैं। दृढ़ता और निड़रता उनके क्रिकेट खेलने के तरीके को परिभाषित करती है और यही दृढ़ता उनकी चोट से रिकवरी में भी देखी गई है। मैं उत्साहित हूं कि वो कैसे नए सीजन में हमारी टीम में नई ताकत भरते हैं और नए जुनून और उत्साह के साथ आगे बढ़ाते हैं।"

वहीं टीम के सह-मालिक किरन कुमार गांधी ने पंत को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपे जाने पर कहा, "ऋषभ ने अपने जीवन के सबसे कठिन पड़ाव में बहुत कड़ी मेहनत की है। मुझे कोई संदेह नहीं है कि ऋषभ के इस कठिन सफर से उनके साथी खिलाड़ी भी नए सीजन में प्रेरणा लेंगे. कप्तान ऋषभ और पूरी टीम को हमार शुभकामनाएं।"

बता दें कि आईपीएल के 17वें सीजन की शुरूआत 22 मार्च से होने जा रही है। टूर्नामेंट का पहला मैच धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स और विराट की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। वहीं बात करें दिल्ली के पहले मैच की तो टीम अपने अभियान की शुरूआत पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। यह मैच चंडीगढ़ में 23 मार्च को खेला जाएगा।

Created On :   19 March 2024 8:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story