आईपीएल 2024: क्रिकेट के फील्ड में वापस लौटे नवजोत सिंह सिद्धू, आईपीएल के नए सीजन में कॉमेंट्री से मचाएंगे धमाल

क्रिकेट के फील्ड में वापस लौटे नवजोत सिंह सिद्धू, आईपीएल के नए सीजन में कॉमेंट्री से मचाएंगे धमाल
  • क्रिकेट के फील्ड में वापस लौटे नवजोत सिंह सिद्धू
  • आईपीएल के नए सीजन में कॉमेंट्री से मचाएंगे धमाल
  • पत्नि की खराब तबीयत के चलते चुनाव से बनाई दूरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन महज तीन दिनों में शुरू होने वाला है। इसी हफ्ते शुक्रवार (22 मार्च) को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सीजन का ओपनिंग एनकाउंटर खेला जाएगा। इससे पहले क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। इस नए आईपीएल सीजन में कॉमेंट्री के सरदार नवजोत सिंह सिद्धू की वापसी होने वाली है। अपनी शानदार पिक-अप लाइन्स और मजेदार बातों से मुकाबले में जान डाल देने वाले सिद्दू एक बार फिर से क्रिकेट कॉमेंट्री करते नजर आएंगे।

स्टार स्पोर्ट्स ने दी वापसी की जानकारी

दरअसल, मंगलवार सुबह आईपीएल के ऑफिशियल टीवी ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स ने नवजोत सिंह सिद्धू के वापसी की जानकारी दी है। स्टार स्पोर्ट्स ने एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "कॉमेंट्री बॉक्स के सरदार नवजोत सिंह सिद्धू वापस आ गए हैं।" सिद्धू की वापसी की जानकारी मिलते ही फैंस की खुशी का ठीकाना नहीं है क्योंकि पिछले कई सालों से क्रिकेट फैंस मैच के दौरान सिद्धू की कॉमेंट्री काफी मिस कर रहे थे। लेकिन अब उनकी वापसी से एक बार फिर से कॉमेंट्री बॉक्स में एक अलग ही एनर्जी देखने को मिलेगी।

लोकसभा चुनाव से सिद्धू ने बनाई दूरी

गौरतलब है कि नवजोत सिंह सिद्धू ने राजनीति में सक्रिय रहने के लिए ही क्रिकेट कॉमेंट्री छोड़ी थी। इसलिए कॉमेंट्री बाक्स में दोबारा से वापसी के बाद वह आगामी लोकसभा चुनाव से दूरी बना सकते है। काफी समय पहले ही उन्होंने साफ कर दिया है कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। उनकी पत्नि की तबीयत खराब है। उनकी पत्नि कैंसर से पीड़ित हैं। इसलिए वह अपनी पत्नि और उनके इलाज के लिए समय देना चाहते हैं। इस बीच अब वह एक बार फिर से अपने पुराने प्रोफेशन में वापसी करते हुए अपनी शायराना और मजाकिया अंदाज से फैंस का मनोरंजन करते दिखाई देंगे।

Created On :   19 March 2024 8:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story