वनडे वर्ल्ड कप 2023: शेन वॉटसन ने हेड और कमिंस की जमकर की तारीफ

शेन वॉटसन ने हेड और कमिंस की जमकर की तारीफ
  • ट्रैविस हेड ने फाइनल में लगाया शतक
  • पैट कमिंस ने की शानदार गेंदबाजी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दो बार के विश्व कप विजेता शेन वॉटसन ने अहमदाबाद में मेजबान भारत पर ऑस्ट्रेलिया की विश्व कप फाइनल में यादगार जीत के बाद ट्रैविस हेड और पैट कमिंस की प्रशंसा की है। अहमदाबाद में खेले गए विश्व कप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हराकर छठी बार ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।

इस जीत में ऑस्ट्रेलिया के हीरो रहे ट्रैविस हेड, जिन्हें प्लेयर ऑफ द मैच से भी नवाजा गया है। हेड ने पहले रोहित शर्मा का शानदार कैच लपका और भारतीय टीम को बड़ा झटका दिया। फिर, शतकीय पारी खेलकर अपनी टीम की जीत पक्की की। ऑस्ट्रेलिया के छठे क्रिकेट विश्व कप खिताब के बाद आईसीसी रिव्यू पॉडकास्ट के नए एपिसोड में बोलते हुए वॉटसन ने शुरुआती बल्लेबाजों की निरंतर आक्रामकता की सराहना की।

वॉटसन ने कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि हेड एक शानदार बल्लेबाज हैं। वह खेल को आगे बढ़ाता है। एक बार जब वह अपनी लय हासिल कर लेता है, जैसा कि हमने लगभग 50 या 60 रनों के बाद देखा, तो उसे आउट करना काफी मुश्किल हो जाता है।" टूर्नामेंट की शुरुआत में दो हार के बाद कमिंस सवालों के घेरे में आ गए। लेकिन वॉटसन ने कमिंस की कप्तानी और रणनीति को सलाम किया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Nov 2023 2:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story