चौके-छक्कों की जगह बरसे लात घूंसे: बाउंड्री को लेकर बीच मैच में हुआ बवाल, आपस में भिड़े दोनों टीमों के खिलाड़ी, सेमीफाइनल से पहले टूर्नामेंट हुआ कैंसिल

बाउंड्री को लेकर बीच मैच में हुआ बवाल, आपस में भिड़े दोनों टीमों के खिलाड़ी, सेमीफाइनल से पहले टूर्नामेंट हुआ कैंसिल
  • बांग्लादेश के सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग की घटना
  • अंपायर के फैसले को लेकर भिड़े खिलाड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है। जहां अलग-अलग टीमों के खिलाड़ियों में खेल भावना देखने को मिलती है। इसके साथ ही मैच के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के लिए अंपायर का फैसला ही सर्वमान्य होता है। हालांकि, कई बार खिलाड़ी अंपायर के गलत फैसले पर नाराजगी व्यक्त करते हैं। लेकिन अंत में उन्हें अंपायर के फैसले को ही मानना पड़ता है। इस दौरान आपने मैदान पर बहस होते तो कई बार देखी होगी। जहां अंपायर के फैसले से नाराज होकर खिलाड़ी दूसरी टीम के खिलाड़ियों और अंपायर्स से बहस करते हैं। लेकिन आपने ऐसा कभी नहीं देखा होगा कि अंपायर के फैसले की वजह से दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच हाथापाई हो गई हो।

सेलिब्रिटी लीग में माहौल हुआ गरम

दरअसल, इन दिनों बांग्लादेश में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का टूर्नामेंट चल रहा है। इस टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेज मुकाबले के दौरान अंपायर के फैसले को लेकर फिल्म निर्माता मुस्तफा कमाल राज और दीपांकर दीपोन के बीच जमकर हाथापाई देखने को मिली। दोनों के बीच की यह कहासुनी इतनी आगे बढ़ गई कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच मारपीट होने लगी। इस दौरान कुल 6 सेलिब्रिटीज बुरी तरह से घायल हो गए। किसी तरह इस लड़ाई पर काबू पाया गया और घायल सेलिब्रिटीज को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। यह पूरा मामला अंपायर के एक गलत बाउंड्री डिसिजन की वजह से हुआ था।

एक्ट्रेस ने दी पूरे मामले की जानकारी

इस मैच में खेल रही बांग्लादेश की एक्ट्रेस राज रिपा ने घटना की पूरी जानकारी दी। मामले के बाद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू कहा कि सभी ने देखा मैच के दौरान क्या हुआ, गेंद बाउंड्री तक जा चुकी थी। लेकिन मैनेजमेंट ने इसे मानने के इंकार कर दिया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि कमाल राज की टीम के खिलाड़ी मैच के दौरान नशे में थे और उन्होंने उनके ऊपर पानी की बोतलें भी फेंकी थी। बता दें कि, इस पूरी घटना के बाद सेमीफाइनल मुकाबले से पहले ही टूर्नामेंट को कैंसिल कर दिया गया है।

Created On :   30 Sep 2023 2:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story