वनडे वर्ल्ड कप 2023: फाइनल मुकाबले में लगेगा एयर शो, सिंगिंग परफॉर्मेंस और लेजर लाइट शो का तड़का, बीसीसीआई ने शेयर किया पूरा प्लान

फाइनल मुकाबले में लगेगा एयर शो, सिंगिंग परफॉर्मेंस और लेजर लाइट शो का तड़का, बीसीसीआई ने शेयर किया पूरा प्लान
  • मुकाबले से पहले भारतीय वायुसेना करेगी एयर शो
  • मुकाबले के दौरान कई फेमस सिंगर्स करेंगे परफॉर्म

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। वनडे वर्ल्ड कप 2023 अपने अंतिम पढ़ाव पर पहुंच चुका है। क्रिकेट के इस महाकुंभ का फाइनल मुकाबला कल यानि रविवार को मेजबान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। दो वर्ल्ड चैम्पियन टीमों के बीच होने वाले इस महामुकाबला के लिए दर्शकों में एक अलग तरह का उत्साह देखने को मिल रहा है।

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में वर्ल्ड क्रिकेट के इस सबसे बड़े मुकाबले का हिस्सा बनने वाले दर्शकों के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कुछ खास तैयारियां की हैं। इसके तहत मैच शुरू होने से पहले और मैच के दौरान दर्शकों के उत्साह को और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए कई प्रोग्राम्स आयोजित किए गए हैं।

वर्ल्ड कप फाइनल के दिन होने वाले सभी प्रोग्राम्स को लेकर बीसीसीआई ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से पोस्ट शेयर की है। इसके तहत सबसे पहले मुकाबला शुरू होने से पहले भारतीय वायुसेना की ओर से एयर शो किया जाएगा। जबकि पहली इनिंग के ड्रिंग्स ब्रेक के दौरान गुजरात के फेमस सिंगर आदित्य गढ़वी परफॉर्म करेंगे।

इसके अलावा इनिंग ब्रेक के दौरान कई फेमस सिंगर्स परफॉर्म करेंगे। इनमें दिग्गज सिंगर प्रीतम, जोनिता, नकाश अजीज, अमित मिश्रा, अकासा सिंह और तुषार जोशी शामिल हैं। वहीं दूसरी इनिंग के ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान लेजर और लाइट शो किया जाएगा।

Created On :   18 Nov 2023 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story