दिल्ली में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में 4 कांवरियों की मौत

दिल्ली में दो ट्रकों की आमने-सामने की टक्कर में 4 कांवरियों की मौत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के जीटी करनाल रोड पर दो ट्रकों के बीच आमने-सामने की टक्कर में चार कांवरियों की मौत हो गई, जबकि 12 घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार को ये जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक, रात करीब एक बजे पुलिस कंट्रोल रूम को कॉल मिली कि जीटी करनाल रोड के पास सिरसपुर में दो गाड़ियों का एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। मौके पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि एनएच-44 पर दो ट्रकों की टक्कर हो गई है। एक ट्रक मियांवाली (नांगलोई के पास) से कांवर यात्रियों को लेकर हरिद्वार जा रहा था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी, "प्रारंभिक जांच से पता चला कि दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक जीटी रोड के डिवाइडर को पार कर गया और जीटी करनाल रोड (राष्ट्रीय राजमार्ग -44) पर विपरीत दिशा से आ रहे यात्रियों के ट्रक को टक्कर मार दी।"

अधिकारी ने कहा, "कुल 14 घायल लोगों को सत्यवादी राजा हरिश्चंद्र अस्पताल (एसआरएचसी), नरेला भेजा गया, जिनमें से चार को मृत घोषित कर दिया गया और दो को हायर सेंटर (बालाजी एक्शन सेंटर पश्चिम विहार) रेफर कर दिया गया।" अधिकारी ने कहा, "कथित ट्रक चालक फरार है और अलीपुर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 304ए के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 July 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story