मध्य प्रदेश के सतना में 4 दिनों के भीतर एक और लड़की से दुष्‍कर्म

मध्य प्रदेश के सतना में 4 दिनों के भीतर एक और लड़की से दुष्‍कर्म
  • 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्‍कर्म किया
  • चार दिनों के भीतर जिले में ऐसी दूसरी घटना
  • पीड़िता का रीवा के संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के सतना जिले में 17 वर्षीय लड़की के साथ कथित तौर पर दुष्‍कर्म किया गया। चार दिनों के भीतर जिले में नाबालिग लड़की के खिलाफ भयावह अपराध की यह दूसरी घटना है। पुलिस के अनुसार, यह घटना शुक्रवार को हुई जब पीड़िता शौच के लिए जा रही थी। आरोपी ने उसे सुनसान जगह पर पीछे से पकड़ लिया और उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

एक अधिकारी ने बताया कि पीडि़ता ने अपनी आपबीती माता-पिता को बताई, जिसके बाद किशोरी के परिवार के सदस्यों ने रामनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पीड़िता की शिकायत के हवाले से रामनगर पुलिस थाना प्रभारी आदित्य नारायण धुर्वे ने बताया कि आरोपी की पहचान विजय साकेत (19) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने कथित तौर पर लड़की को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ दुष्‍कर्म, अपहरण और पीड़िता को धमकी देने के लिए भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया है।

इससे पहले, गुरुवार को सतना जिले के मैहर शहर में एक प्रसिद्ध मंदिर का प्रबंधन और ट्रस्ट के लिए काम करने वाले दो लोगों ने 11 वर्षीय लड़की के साथ कई बार दुष्‍कर्म किया और उसके साथ क्रूरता की। घटना के बाद दो आरोपियों रवींद्र कुमार और अतुल भदोलिया को गिरफ्तार कर लिया गया और स्थानीय प्रशासन ने शनिवार को उनके घरों को ध्वस्त कर दिया। पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में डंडा डालकर हैवानियत की गई। उसका रीवा के संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   30 July 2023 6:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story