गोलीकांड: बिहार में बीएमपी जवान की गोली मारकर हत्या, छुट्टी पर आया था घर

बिहार में बीएमपी जवान की गोली मारकर हत्या, छुट्टी पर आया था घर
  • बिहार के मुंगेर में गोलीकांड
  • छुट्टी पर आए बीएमपी जवान की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, मुंगेर। बिहार में जहां एक ओर शारदीय नवरात्रि में लोग मां दुर्गा की आराधना में जुटे हैं और पुलिस सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था का दावा भी था, वहीं मुंगेर के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र में अपराधियों ने सारी व्यवस्था को धता बताते हुए बिहार सैन्य बल (बीएमपी) के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के केमखा निवासी बीएमपी जवान अमन कुमार उर्फ बबलू यादव सोमवार की शाम वासुदेवपुर ओपी के पीछे स्थित अपने दूसरे बंद पड़े घर की सफाई करने के बाद बाइक से वापस लौट रहा था।

इसी दौरान घर से थोड़ी दूर आईटीसी के समीप बजरंगबली चौराहा के पास पहले से ही घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने बीएमपी जवान के सिर में गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। बताता जाता है कि मृतक बीएमपी 7 में कार्यरत था और छुट्टी पर घर आया था। मुंगेर के डीएसपी (सदर) राजेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। जल्द ही अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Oct 2023 2:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story