बिहार की राजधानी पटना में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

बिहार की राजधानी पटना में व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
अपराधियों ने मंगलवार की रात एक कारोबारी को फिर से निशाना बनाया

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने मंगलवार की रात एक कारोबारी को फिर से निशाना बनाया। खाजेकला थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक गल्ला व्यवसाई को गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर के रहने वाले मनीष कुमार को मंगलवार की रात खाजेकला के महाराज घाट बकाया पैसे देने के बुलाया था। इसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधियों ने मनीष पर फायरिंग कर दी।

आनन फानन में कारोबारी को पास के ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हे एनएमसीएच रेफर कर दिया गया। एनएमसीएच में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक दलदली रोड में गल्ला का व्यापार करते थे।

इधर, खाजेकला के थाना प्रभारी राहुल ठाकुर ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है। उल्लेखनीय है दो दिन पहले ही पटना में वार्ड पार्षद के पति निलेश यादव की अपराधियों ने कुर्जी मोड़ के पास गोली मार दी थी, अभी भी इनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। इधर, विपक्ष लगातार बिहार में हो रही अपराधिक घटनाओं को लेकर सरकार पर निशाना साध रहा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Aug 2023 6:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story